38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

विदेश भेजने के नाम पर 2 युवकों से की 32 लाख की धोखाधड़ी, पढिए क्या है पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के फतेहाबाद के भिरड़ाना गांव का है। जहां पर 2 युवकों को विदेश भेजने के नाम पर 32 लाख रुपये की धोखाधड़ी मामले में सदर पुलिस ने साढ़े 11 महीने बाद एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सदर पुलिस ने 15 जनवरी 2020 को भिरड़ाना निवासी दुमन सिंह की शिकायत पर पंजाब जिले के लुधियाना निवासी नितिन गोयल तथा मलेशिया निवासी हैप्पी के खिलाफ धोखाधड़ी व गबन के आरोप में मामला दर्ज किया था।

पुलिस को दी शिकायत में दुमन सिंह ने बताया कि मई 2019 को उसकी मुलाकात लुधियाना निवासी नितिन गोयल से हुई। उसने कहा कि वह विदेश भेजने के लिए वीजा लगवाता है। इस संबंध में उसने मलेशिया निवासी हैप्पी से बात करवाई। दुमन सिंह ने बताया कि उनके बेटे को भी कनाड़ा जाना है। उनके दो बेटे कृष्ण और प्रवीन को विदेश भेजने के लिए कितनी राशि खर्च होगी इसकी जानकारी ली।

नितिन ने दोनों को विदेश भेजने के लिए 32 लाख रुपये की डिमांड की। उसने यह राशि जून 2019 को दे दी। उनके दोनों बेटे को मलेशिया भेज दिया। लेकिन उन्हें कनाड़ा नहीं भेजा। आरोप है कि उनके बेटे मलेशिया में भटकते रहे। किसी तरह वे वापस भिरडाना पहुंचे। जब आरोपिता से रुपये मांगे तो उन्होंने देने से मना कर दिया। जिस पर पुलिस ने लुधियाना निवासी नितिन मेहता व मलेशिया निवासी हैप्पी के खिलाफ धोखाधड़ी व गबन का मामला दर्ज किया था। अब पुलिस ने आरोपितों को लुधियाना से गिरफ्तार किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लाकडाउन नियमों की अवेहलना करने पर 2 गिरफ्तार, 120 के काटे बिना मास्क के चालान

Voice of Panipat

मार्बल मार्केट में भरे गंदे पानी और गहरे गड्ढ़ो से परेशान लोगों ने किया धरना शुरू

Voice of Panipat

संयुक्त किसान मोर्चा ने किया ऐलान,16 फरवरी को भारत बंद

Voice of Panipat