25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- चोरी की 3 BIKE सहित 3 चोर गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन आरोपियों को काबू कर उनके कब्जे से चोरी की 3 बाइक बरामद की हैं। आरोपियों की पहचान दीपक पुत्र मोतीराम, अमन पुत्र सत्यनारायण व राधेश्याम पुत्र धर्मबीर निवासी गोपाल कॉलोनी के रूप में हुई। थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ तीनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो तीनों आरोपियों ने मिलकर बाइक चोरी की उक्त तीन वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी कर गोपाल कॉलोनी में रेलवे लाइन के नजदीक झाड़ियों छुपाकर खड़ी कर देते थे। पुलिस टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरीशुदा दो बाइक झाड़ियों से बरामद की। वीरवार को तीनों आरोपी चोरीशुदा एक एचएफ डिलक्स बाइक पर सवार होकर बेचने के लिए यूपी जा रहे थे।
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा तीन बाइक बरामद कर पूछताछ करने के बाद तीनों आरोपियों की शुक्रवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि थाना पुराना औद्योगिक पुलिस टीम को वीरवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के तीन युवक एक एचएफ डिलक्स बाइक पर सवार होकर गोपाल कॉलोनी की और से काबड़ी रोड पीपल मंडी मोड़ की तरफ आ रहे है। युवकों के पास उक्त बाइक चोरी की होने की संभावना है। सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने पीपल मंडी मोड़ पर  नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात संदिग्ध किस्म के तीन युवक एक बाइक पर गोपाल कॉलोनी की और से आते हुए दिखाई दिए। बाइक को नाके पर रूकवाकर पुलिस टीम ने युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान दीपक पुत्र मोतीराम, अमन पुत्र सत्यनारायण व राधेश्याम पुत्र धर्मबीर निवासी गोपाल कॉलोनी के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर युवक बहाने बाजी करने लगे। पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने उक्त बाइक 5 अगस्त की देर शाम न्यू दिवान नगर कच्चा कैंप में घर के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदात बारे थाना पुराना औद्योगिक में सोनू पुत्र बिसम्बर निवासी न्यू दिवान नगर कच्चा कैंप की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों जिला में अलग अलग स्थान से दो अन्य बाइक करने बारे स्वीकारा। गिरोह का सरगना आरोपी दीपक है। दीपक का पहले भी आपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपी के खिलाफ मारपीट व स्नेचिंग के तीन मुकदमें जिला के अलग अलग थाना में दर्ज है। आरोपी करीब 3 महिने पहले जेल से बेल पर बाहर आया था।

*बाइक चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ*
1.  5 अगस्त को न्यू दिवान नगर कच्चा कैंप में घर के बाहर से एक एचएफ डिलक्स बाइक चोरी की। थाना पुराना औद्योगिक में सोनू पुत्र बिसम्बर न्यू दिवान नगर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
2.  8 जून को माडल टाउन में स्टेडियम के बाहर से एक बाइक चोरी की। थाना माडल टाउन में अंशु पुत्र शिवनारायण निवासी वीवर्स कॉलोनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इसके अतिरिक्त तीनों आरोपियों ने मिलकर गत दिनो नशे की हालत में एक स्पलेंडर बाइक चोरी की। बरामद उक्त चोरीशुदा बाइक मालिक की पहचान ना होने पर बाइक को 102 सीआइपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लिया गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फरीदाबाद-पानीपत नगर निगमों, पिहोवा व फरुखनगर नपा के लिए 11 करोड़ मंजूर

Voice of Panipat

मकान के बाहर बैठकर पी रहे थे शराब, मना करने पर गंडासी डंडों से किया हमाल किया, केस दर्ज

Voice of Panipat

सर्दियों में बेहद गुणकारी है गाजर और चुकंदर का जूस, जानें इसके कुछ गजब के फायदे

Voice of Panipat