20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

हरियाणा के रोहतक में दहशत का माहौल, घर में घुसकर चलाई गोलियां.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- मामला हरियाणा के रोहतक जिले का है जहां झज्जर चुंगी स्थित शीतल नगर की बाग वाली गली में  दिन दिहाड़े घर में घुसकर पहलवान, उसकी पत्नी और सास की हत्या की गई थी। शनिवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम होगा। वहीं, गोली लगने से घायल हुई मृतक पहलवान प्रदीप की बेटी तमन्ना की हालत बहुत ज्यादा नाजुक है। परिजन उसे देर रात उपचार के लिए गुरुग्राम के निजी अस्पताल ले गए। दूसरी ओर, कहा जा रहा है कि मृतक के परिवार में से किसी का दोस्त वारदात के बाद से फरार है और वह एक होटल में रुका हुआ था।वहीं, हत्यारों को पकड़ने व पूरे मामले का पर्दाफाश करने के लिए एसपी राहुल शर्मा के आदेशानुसार तीन डीएसपी के नेतृत्व में 5 विशेष टीमें कार्रवाई कर रही हैं। इन पांच टीमों में सीआईए वन टीम इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार के नेतृत्व में, सीआईए टू टीम एसआई नरेश कुमार के नेतृत्व में, शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस एडिशनल थाना प्रभारी एसआई सुरेश के नेतृत्व में, साइबर थाना पुलिस व जनता कॉलोनी चौकी पुलिस शामिल है।

पूरे मामले की पल-पल की रिपोर्ट एडीजीपी संदीप खिरवार तलब कर रहे हैं। पुलिस जांच में यह सामने आया कि मृतक बबलू पहलवान के परिवार में से किसी का कोई दोस्त तीन दिन से दिल्ली बाईपास स्थित एक होटल में रुका हुआ था। इस पॉइंट पर काम करती हुई पुलिस ने उक्त होटल में दबिश दी तो पता लगा कि वह दोस्त हत्याकांड के तुरंत बाद चेक आउट करके फरार हो गया। पुलिस जांच में सामने आया कि वह उत्तराखंड का रहने वाला था व बबलू पहलवान के परिवार में से ही किसी का दोस्त था। फिलहाल पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।


बता दें कि वारदात को  शुक्रवार दोपहर करीब 3:45 बजे अंजाम दिया गया था। शीतल नगर बाग वाली कॉलोनी में प्रदीप मलिक उर्फ बबलू पहलवान का घर है। हथियारों से लैस बदमाश घर में घुसे और प्रदीप, उसकी पत्नी, सास व बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलीबारी में पेशे से प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप, उसकी पत्नी बबली, व सास रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी 17 वर्षिय तमन्ना के सिर में गोली लगी है और वह गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल पुलिस मामले की पूरी छानबीन कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT  

Related posts

CM मनोहर लाल का एलान, अब फिर से खुलेंगी नर्सरियां, स्टेडियम के लिए की जाएगी मैपिंग

Voice of Panipat

एक सप्ताह का अल्टीमेटम जारी, नया शुगर मिल चालू नहीं हुआ तो किसान सचिवालय में देगे धरना.

Voice of Panipat

राशन बांटने के नाम पर डिपो संचालक ने की धोखाधडी, पढिए कैसे किया खुलासा.

Voice of Panipat