31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Crime

स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपित 3 दिन की रिमांड पर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए-वन पुलिस की टीम ने चाकू के बल पर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपितो को जेल से प्रोडक्सन वारंट पर लेकर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। आरोपितो की पहचान सुरज पुत्र सुरेश निवासी जैजी व दिनेश पुत्र जपान निवासी निजामपुर माजरा सोनीपत के रुप मे हुई। सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपित सूरज को बिते अप्रैल माह मे सीआईए-वन पुलिस टीन ने थाना औधोगिक सैक्टर 29 मे दर्ज स्नेचिंग के मुकदमे मे गिरफ्तार कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने उक्त वारदात के अतिरिक्त अपने साथी दिनेश पुत्र जपान निवासी निजामपुर माजरा एक अन्य के साथ मिलकर बिती 23 मार्च को थाना इसराना क्षेत्र के अंतर्गत गोहाना बाईपास दिल्ली पैरलल नहर के पास चाकू के बल पर स्नेचिग की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। आरोपित दिनेश को माननीय न्यायालय मे पेश कर जेल भेजा गया ।  वही आरोपित दिनेश को अप्रैल माह मे सोनीपत जिले के थाना खरखौदा पुलिस ने स्नेचिंग की वारदात के संबंध मे गिरफ्तार कर सोनीपत जेल मे भेजा था।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना इसराना मे भूप सिंह निवासी डोडपुर पानीपत की शिकायत पर भा0द0 सहिता के अंतर्गत स्नेचिंग व आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज है। बिती 24 मार्च को भूप सिंह पुत्र देवी सिंह निवासी डोडपुर पानीपत ने थाना इसराना मे शिकायत दे बताया था कि उसकी व उसके दोस्त मोमिन व रविन्द्र की हैवी लाईसेन्स बनवाने के लिए हरियाणा रोडवेज पानीपत मे ट्रेनिंग चल रही थी । 23 मार्च की शाम वह अपनी वैगनार कार मे मौमिन को साथ लेकर व रविन्द्र अपनी स्कुटी पर सवार होकर  घर जा रहे थे तो रास्ते मे गोहाना बाईपास पर दिल्ली पैरलल नहर के पास पहुंचने पर तीनो का खाने पिने का प्रोग्राम बन गया तो गाडी को साइड मे लगाकर खाने-पिने लगे । कुछ देर बाद वहां तीन लडके एक बाईक पर सवार होकर आए जिन्होने आते ही उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी उन्होने इसका विरोध किया तो उनमे से एक लडके ने अपने हाथ मे लिये हुये चाकु से मोमिन पर वार कर दिया । आरोपित चाकू के बल पर तीनो के मोबाईल फोन व करीब साढे 3 हजार रुपये की नगदी छीन कर फरार हो गए ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि सोमवार को सीआईए-वन पुलिस टीम ने आरोपित सुरज को पानीपत जेल से व दिनेश को सोनीपत जेल से प्रोडक्सन वारंट पर लेकर गहनता से पुछताछ करने व स्नेच किये मोबाईल फोन व नगदी बरामद करने के लिए माननीय न्यायालय मे पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

1 फरवरी से बैंकिंग, ATM और चेक पेमेंट से जुड़ें कई नियमों में होने जा रहा है बदलाव

Voice of Panipat

राजौंद पूंडरी हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 6 की मौत अन्य घायल

Voice of Panipat

चुपके से अपने गांव मे पहुंच गए नीरज, दोस्तो को बुलाया घर

Voice of Panipat