46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest News

14 साल की किशोरी ने बच्ची को दिया जन्म, ऐसे हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- जींद की एक 14 वर्षीय किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया है। पेट दर्द के बाद हालत बिगड़ने पर किशोरी को पीजीआई रोहतक में दाखिल कराया गया था। वहां पर उसने बालिका को जन्म दिया तो परिजन और डॉक्टर हैरान रह गए। बाद में मामले की शिकायत पुलिस को की गई। किशोरी को गर्भवती करने के आरोप उसके भाई के साले पर लगे हैं। पुलिस ने यौन शोषण करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं पायी है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय किशोरी को पेट मे दर्द होने के चलते जींद के नागरिक अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने किशोरी की हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। चिकित्सकों को किशोरी की उम्र पर शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। इसी बीच पीजीआई में रैफर हुई किशोरी ने वहां पर बच्ची को जन्म दे दिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि किशोरी के भाई का साला गांव किलोई निवासी आशु अपनी बहन के घर आता जाता रहता था। उसी दौरान किशोरी तथा आशु के बीच शारीरिक संबंध बन गए। जिसके चलते किशोरी गर्भवती हो गई। उम्र कम होने के चलते किशोरी को गर्भवती होने का पता नहीं चला।

दो दिन पहले किशोरी को पेट दर्द के चलते नागरिक अस्पताल लाया गया तो गर्भवती होने का खुलासा हुआ। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आशु के खिलाफ बहला फुसलाकर यौन शोषण करने, पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

प्याज के दामों में फिर से उछाल, देखिए किन किन सब्जियो के अब क्या है दाम

Voice of Panipat

विधानसभा में नायब सिंह सैनी ने पास किया फ्लोर टेस्ट

Voice of Panipat

परीक्षाओं के लिए खुद करनी होगी इंटरनेट की व्यवस्था, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जारी किए दिशा-निर्देश

Voice of Panipat