26 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Health Health Tips Sports

मिल्खा सिंह की हालत में हुआ सुधार

वायस ऑफ पानीपत :- फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह को लेकर राहत भरी खबर सामने आई है. मिल्खा सिंह की हालत स्थिर बनी हुई है. लेकिन उनकी पत्नी और भारत की पूर्व वॉलीबॉल कप्तान निर्मल कौर की हालत बिगड़ गई है. हॉस्पिटल की ओर से मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी के बारे में हेल्थ अपडेट जारी किया गया है. इससे पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने फोन कर मिल्खा सिंह का हाल जाना था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. 

सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मिल्खा सिंह को गुरुवार को चंडीगढ़ के पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. हॉस्पिटल ने बयान जारी कर कहा, मिल्खा सिंह बेहतर और पहले से अधिक स्थिर हैं. 

पीजीआईएमईआर में तीन डॉक्टरों की टीम मिल्खा सिंह की कड़ी निगरानी कर रही है. मिल्खा की 82 वर्षीय पत्नी निर्मल फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में है और उनकी हालत खराब हो गई है. अस्पताल ने कहा, निर्मल कौर की हालत बिगड़ गई है और आक्सीजन की जरूरत बढ गई है.

पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

इससे पहले दिन में, मिल्खा के बेटे जीव मिल्खा सिंह ने भी कहा कि उनके पिता की स्थिति स्थिर हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शुक्रिया किया, जिन्होंने फोन कर के मिल्खा सिंह की स्थिति का जायजा लिया था.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

भारतीय टीम को कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज़ लगी,इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले 

Voice of Panipat

नीरज चोपड़ा वतन लौटे, 15 अगस्त के बाद Panipat आने की चर्चा

Voice of Panipat

क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार खत्म, जानिए कब आएगा IPL-14 का पूरा शेड्यूल

Voice of Panipat