24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
CrimeHaryana CrimePanipat Crime

छात्र संघ अध्यक्ष की रैली में दो युवकों पर 4 अज्ञात बदमाशों ने चाकू व तलवार से किया हमला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
गोहाना रोड़ मोड़ के पास छात्र संघ अध्यक्ष की रैली में दो युवकों ने 4 अज्ञात बदमाशों ने चाकू व तलवार से हमला कर दिया। दोनों एक अन्य युवक के साथ बाइक पर थे। बाइक चला रहे तीसरे युवक ने मौके पर बाइक छोड़ भागकर अपनी जान बचाई। बदमाश तलवार व चाकू लहराते हुए भाग गए। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है। कुराना के 21 वर्षीय राहुल पुत्र करतार सिंह ने बताया कि दोस्त अमित ने फोन करके एसडी कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष की रैली में शामिल होने के लिए इसराना बुलाया। वह इसराना पहुंच गया। एक बाइक पर वह सोनीपत के जवाहरा निवासी प्रवीन और भाऊपुर निवासी रोहित के साथ बैठा था। बाइक रोहित चला रहा था। सिवाह से रैली एसडी कॉलेज की तरफ आ रही थी। गोहाना रोड मोड़ के पास बाइक पर 4 अज्ञात नकाबपोश थे। उन्होंने बाइक रुकवा ली।

एक बदमाश ने चाकू व तलवार निकालकर प्रवीन की पीठ पर घोंप दिया। बचाने आए राहुल पर भी हमला किया। हमले के बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों से 8 से 10 चोटें हैं। प्रवीन को खानपुर रेफर किया गया है। दोनों युवकों पर हमला होते देख बाइक चला रहा रोहित डर गया। दो-तीन हथियारबंद युवक उसकी तरफ आए तो वह बाइक छोड़कर मौके से भागने लगा। तभी एक आरोपी ने उसका कुछ दूरी तक पीछा किया, लेकिन उसको पकड़ नहीं पाया। बाद में वह लौटा तो राहुल वहां खून से लथपथ हालत में पड़ा था।


वारदात के दौरान घायल हुए दोनों ही युवक झगड़े की वजह नहीं बता रहे है। न ही उन्होंने पुलिस को यह बताया कि हमला करने वाले कौन थे। तीनों ने कहा कि उन्होंने कभी हमलावरों को नहीं देखा है। वहीं घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने के कारण फिलहाल पुलिस के हाथ भी खाली है। पुलिस रैली में शामिल अन्य युवकों से भी आरोपितों की शिनाख्त के लिए पूछताछ कर रही है। किशनपुरा चौकी इंचार्ज इंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

साइबर ठगों का बढ़ रहा आतंक, फेसबुक पर दिया विज्ञापन, फिर ठगी लाखो की रकम

Voice of Panipat

सिरसा यूनिवर्सिटी में गुमनाम चिट्टी का मामला

Voice of Panipat

बाइक सवार आढ़ती से दो बदमाशों ने झपटी सोने की चेन, पीछा करने पर हाथ नहीं आए बदमाश.

Voice of Panipat