26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Haryana Haryana Crime

निवर्तमान सरपंच की सात गोलियां मारकर हत्या, गांव करेवड़ी का मामला 

वायस ऑफ पानीपत ( कुलवन्त सिंह):- सोनीपत के  गांव करेवड़ी के निवर्तमान सरपंच नरेश  की गांव में रेलवे लाइन के पास बाइक सवार तीन-चार हमलावरों ने सात गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।

सरपंच बाइक पर ज्वार लेकर करीब पौने आठ बजे खेत से घर लौट रहे थे। सूचना के बाद पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल जीआरपी का होने के चलते रेलवे पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया है।

गांव करेवड़ी का सरपंच नरेश उर्फ नेशी शनिवार रात करीब पौने आठ बजे अपने खेत से ज्वार लेकर बाइक पर घर लौट रहे थे। बताया गया है कि जब वह रेलवे लाइन के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार होकर आए तीन-चार हमलावरों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने आते ही नरेश को गोली मार दी। एक गोली लगने के बाद वह बाइक से उतरकर खेतों की तरफ भाग लिए। जिस पर हमलावरों ने पीछा कर उन्हें करीब सात गोली मार दी। बाद में वह फरार हो गए।

गोलीबारी की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्हें सरपंच नरेश खून से लथपथ बेसुध पड़ा था। ग्रामीण उन्हें उठाकर तुरंत खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना के बाद मोहाना थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं घटनास्थल रेलवे लाइन के आसपास होने के चलते रेलवे पुलिस की टीम भी मौके पर बुलाई गई है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT     

Related posts

मां की हुई मौत तो पड़ोसी ने उठाया फायदा, 13 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Voice of Panipat

टोल प्लाजा खुलते ही हरियाणा और पंजाब में बढ़ेंगी टोल की दरें, जानें क्‍या होंगे नए रेट

Voice of Panipat

कुलदीप बिश्‍नोई का दावा-इसी साल गिरा देंगे गठबंधन सरकार, BJP और JJP ने दिया ऐसा जवाब,जानिए

Voice of Panipat