38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
HaryanaHaryana Crime

निवर्तमान सरपंच की सात गोलियां मारकर हत्या, गांव करेवड़ी का मामला 

वायस ऑफ पानीपत ( कुलवन्त सिंह):- सोनीपत के  गांव करेवड़ी के निवर्तमान सरपंच नरेश  की गांव में रेलवे लाइन के पास बाइक सवार तीन-चार हमलावरों ने सात गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।

सरपंच बाइक पर ज्वार लेकर करीब पौने आठ बजे खेत से घर लौट रहे थे। सूचना के बाद पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल जीआरपी का होने के चलते रेलवे पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया है।

गांव करेवड़ी का सरपंच नरेश उर्फ नेशी शनिवार रात करीब पौने आठ बजे अपने खेत से ज्वार लेकर बाइक पर घर लौट रहे थे। बताया गया है कि जब वह रेलवे लाइन के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार होकर आए तीन-चार हमलावरों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने आते ही नरेश को गोली मार दी। एक गोली लगने के बाद वह बाइक से उतरकर खेतों की तरफ भाग लिए। जिस पर हमलावरों ने पीछा कर उन्हें करीब सात गोली मार दी। बाद में वह फरार हो गए।

गोलीबारी की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्हें सरपंच नरेश खून से लथपथ बेसुध पड़ा था। ग्रामीण उन्हें उठाकर तुरंत खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना के बाद मोहाना थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं घटनास्थल रेलवे लाइन के आसपास होने के चलते रेलवे पुलिस की टीम भी मौके पर बुलाई गई है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT     

Related posts

WhatsApp पर आपके साथ न हो जाए बड़ा स्कैम, इन तरीकों से रख सकते हैं Account पूरी तरह सुरक्षित

Voice of Panipat

ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्यारोपितों को बचाने के लगाए आरोप, पढिए खबर.

Voice of Panipat

बजट 2020: पंजाबी भाषा होगी एनएसक्यूएसएफ के अधीन, खिलाड़ियों के लिए खोला जाएगा उच्च प्रदर्शन प्रशिक्षण केंद्र

Voice of Panipat