26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने की आत्महत्या, पत्नी के साथ चल रहा विवाद.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- यमुनानगर में सोमवार को एक युवक के द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। इस खौफनाक कदम के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद है। बताया जा रहा है कि उसकी मारपीट से तंग आकर पत्नी अपने मायके गई हुई है। सूचना के बाद पुलिस ने शव को इत्त्फाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक की पहचान यमुनानगर के थाना सदर क्षेत्र के गांव खुर्दी निवासी अर्जुन (32) के रूप में हुई है। उसकी शादी करीब 7 साल पहले हुई थी, जिसके बाद दो बच्चे भी हैं, मगर बावजूद इसके उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। पता चला है कि वह कई बार पत्नी को मार-पीटकर घर से निकाल चुका था। दोनों पक्षों की पंचायत के बाद पत्नी ससुराल आई थी तो करीब ढाई महीने पहले अर्जुन ने फिर से उसे पीट दिया। इसके बाद वह दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई। बताया जा रहा है कि पत्नी के जाने के बाद अर्जुन उसे बार-बार कॉल करके वापस आने के लिए कह रहा था, लेकिन वह आ नहीं रही थी। इसी बात की वजह से तनाव में आए अर्जुन ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह परिजनों ने उसका शव फंदे से लटका देखा।

उधर इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और आगे की छानबीन शुरू कर दी। वहां मृतक अर्जुन के परिवार के अलावा ससुराल वाले भी मौजूद रहे और इसके चलते दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप हुए। पुलिस ने बयान दर्ज करने शुरू किए तो बाद में दोनों तरफ से कार्रवाई की बात से इनकार कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। थाना सदर यमुनानगर के प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान से पत्नी के साथ अनबन की बात सामने आई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बैंक अकाउंट हो सकता है खाली ,पब्लिक प्लेस पर चार्ज ना करें अपना स्मार्टफोन

Voice of Panipat

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का रिजल्ट घोषित

Voice of Panipat

पत्नी प्रताडित करती है तो पति हो सकता है अलग, निश्चित रूप से है अधिकार.

Voice of Panipat