10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

बंद मकान की पीछे की दीवार में छेद करके चोरों ने उडाए 1 लाख रुपये, पढिये पूरी खबर.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के पानीपत जिले में चोरों ने बंद मकान की पीछे की दीवार में छेद करके डेढ़ लाख रुपए की चोरी को अंजाम दे दिया। पीड़ित ने 11 दिन पहले ही किराए पर लिए मकान में सामान शिफ्ट करना शुरू किया था। पूरा सामान शिफ्ट न होने के कारण पीड़ित अपने पुराने मकान में ही परिवार के साथ रह रहा था। इसका फायदा उठाकर चोरों ने मकान के पीछे की दीवार में छेद करके चोरी कर ली।

चोर दो बच्चियों के नाम पर गुल्लक में जमा करीब एक लाख रुपए की नकदी के साथ कीमती कपड़े और नल की करीब 20 टोंटी भी उतारकर ले गए। पुलिस ने एक TV और एक खाली बैग बरामद किया है। पीड़ित की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मूलरूप से बापौली ब्लॉक के गांव जलमाना निवासी सेठपाल ने पुलिस को शिकायत दी है।

सेठपाल ने बताया कि वह काफी समय से पानीपत की बिशन स्वरूप कॉलोनी में किराए पर रहते हैं। उनका बेटा रजनीश अपने परिवार के साथ TDI सिटी में किराए पर रहता है। 2 सितंबर को दोनों ने बिशन स्वरूप कॉलोनी स्थित एक पुलिस कर्मी का मकान पर किराए पर लिया था और वह दोनों जगह से अपना-अपना सामान शिफ्ट करने में लगे हैं। लेकिन रविवार को नए मकान में सामान शिफ्ट करने के बाद बेटा अपने परिवार के साथ उनके पास आकर सो गया। सुबह उठकर किराए पर लिए नए मकान में गए तो सामान बिखरा हुआ मिला और पीछे की दीवार टूटी मिली। अलमारी चेक की तो दो पोतियों के नाम की गुल्लक से पैसे और कीमती कपड़े गायब थे। 3 बाथरूम में लगी करीब 20 टोंटी नहीं मिली। उन्होंने मामले की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी। छानबीन में रेलवे लाइन की तरफ टॉवल में बंधा एक TV और एक खाली बैग मिला। चोरों ने रेलवे लाइन की तरफ से दीवार में छेद करने के बाद बाथरूम से मकान में प्रवेश किया था।

सेठपाल ने बताया कि वह सोडा और पानी की सप्लाई का काम करते हैं। बेटा रजनीश एक फैक्ट्री में काम करता है। उन्होंने करीब साढ़े चार साल पहले पोती दिव्यांशी के जन्म के साथ ही उसके नाम की गुल्लक में पैसे जोड़ने शुरू किए थे। 6 महीने पहले दूसरी पोती तिश्या का जन्म हुआ तो उन्होंने उसके नाम की गुल्लक लाकर पैसे जोड़ने शुरू कर दिए। दोनों गुल्लक में करीब एक लाख रुपए जमा थे। चोर गुल्लक के साथ कीमती कपड़े और टोंटी भी ले गए। जबकि बड़ा TV छेद से पार न होने के कारण छोड़ना पड़ा और दूसरा TV कुछ दूरी पर मिला है।

Related posts

निंबरी के सरपंच राकेश की हत्या में 20 साल की सजा काट रहे युवक को गोलियाें से भूना, फिर दाव से काटा

Voice of Panipat

हरियाणा में पुलिसकर्मियो की छुट्टियां रद्द, वजह है किसान आंदोलन, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

निर्भया केस मामले में अलग-अलग फांसी से HC का इंकार, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

Voice of Panipat