41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimePanipatPanipat Crime

केस की पैरवी करना वकील को पड़ा भारी, जमकर की पिटाई.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला पानीपत का है जहां मंजीत मलिक ने पुलिस को बताया कि रिसालू के संदीप और निरंजन का रिसालू के ही टेकराम के साथ दीवानी केस चल रहा है। इस केस में वह टेकराम की पैरवी कर रहे हैं। इसी बात को लेकर दूसरा पक्ष रंजिश रखता है। वह अपने पिता को दवाई दिलाकर आए थे। उन्‍हें घर छोड़कर अपनी गाड़ी से कोर्ट की तरफ निकले। गली में ही दोनों पिता-पुत्र गाड़ी के सामने आ गए। इनके हाथ में लाठी-डंडे थे। दोनों ने उन्‍हें गाली देना शुरू कर दिया। इसकी उन्‍होंने वीडियो बनानी शुरू कर दी। संदीप जबरन उनकी गाड़ी में घुस गया।

मंजीत ने बताया कि संदीप ने धमकाया और गला पकड़ लिया। कहा कि देखता है कि तू कितना बड़ा चौधरी है। मुक्‍के की चोट से उसका दांत सर्कल एरिया से बाहर आ गया। निरंजन ने भी हमला कर दिया। सिर व आंख पर डंडा मारा। तभी वहां पड़ोसी एकत्र हो गए, जिन्‍हें देखकर दोनों भाग गए। शिकायत में मंजीत ने बताया कि उन्‍होंने पुलिस कंट्रोल नंबर 100 पर काल किया। सूचना देने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची। तब उनके स्‍वजनों ने उन्‍हें सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया। यहां से उन्‍हें रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया।

सुताना के सुनील ने मारपीट का केस दर्ज कराया है। सुनील ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करता है। वह गली में खड़ा था। मोनू, रणबीर, संजू, मोनिका ने उसके साथ झगड़ा किया। उसके सिर पर डंडा मार दिया। उसकी मां ने उसे अस्‍पताल में दाखिल कराया। उधर, अर्जुन नगर के ललन ने पुलिस को बताया कि मोनू नाम का लड़का, उसके लड़के अमन के साथ झगड़ा कर रहा था। वह और उसकी बेटी कोमल भी गली में आ गई। मोनू ने कोमल के सिर पर डंडा मार दिया। उसके पैर पर भी राड मारी। राकेश और सोनू ने भी उन्‍हें पीटा। उनके साथ अरुणण, विशाल व अंकित भी थे। शोर होने पर सभी बादमें भाग गए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यूक्रेन मे सस्ती शिक्षा स्टूडेंट्स पर पड़ी भारी, जानिए यूक्रेन ही क्यो जाते है भारतीय छात्र

Voice of Panipat

KISAN ANDOLAN: पानीपत से किसान आज करेंगे दिल्ली कूच

Voice of Panipat

नए साल पर आंगनवाड़ी वर्कर्स को हरियाणा सरकार की तरफ से मिलेगा इन योजनाओं का लाभ

Voice of Panipat