38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

23 दिसंबर को PANIPAT आएंगे पहलवान बजरंग पूनिया, ट्वीट करके दी जानकारी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- 23 दिसंबर को पहलवान बजरंग पूनिया पानीपत आएंगे। उन्होंने ट्वीट के जरिये बताया कि मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं मीट द चैंपियंस की अगली कड़ी में हिस्सा लेने जा रहा हूं। 23 दिसंबर को मैं पानीपत के मशहूर आरोही मॉडल स्कूल में आ रहा हूं और वहां बच्चों से खेल कूद और संतुलित आहार के विषय में बातचीत करूंगा।

उनके इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सराहना करते हुए लिखा कि – बच्चों के लिए यह न केवल दिलचस्प कार्यक्रम होगा, बल्कि इससे वे खेलकूद के साथ ही जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित होंगे। आपका यह प्रयास पोषण को लेकर भी उनके बीच एक नई जागरूकता पैदा करेगा।

जानकारी के लिये बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब ओलिंपिक में मेडल विजेता खिलाड़ियों से मिले थे तो उन्होंने सभी खिलाडियों से मीट द चैंपियंस अभियान चलाने का आह्वान किया था। इस अभियान के तहत उन्होंने खिलाड़ियों को कहा था कि वो अलग-अलग स्कूलों में जाकर बच्चों से मिलें जिससे वो खेलों के प्रति जागरूक हो सकें। अब पीएम मोदी के इसी अभियान के तहत ओलिंपिक में मेडल विजेता पहलवान बजरंग पूनिया 23 दिसंबर को पानीपत के आरोही मॉडल स्कूल में आएंगे। इसकी बात जानकारी बजरंग पुनिया ने खुद ट्वीट करके दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में अब तक बने 1 करोड़ 3 लाख से अधिक आयुष्मान-चिरायु कार्ड

Voice of Panipat

Blood Cancer होने से पहले शरीर में नजर आते हैं ये लक्षण, भूलकर भी न करें अनदेखा

Voice of Panipat

एयरफोर्स में एयरमैन रिक्रूटमेंट भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा पास करवाने के मामले में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, 10 को पहले कर चुके काबू

Voice of Panipat