21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

जिले में हर रोज लापता हो रहीं महिलाएं और युवतियां, जानिए क्या है वजह.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के पानीपत से हर रोज दो से तीन महिला व युवतियां लापता हो रही हैं। इसमें ज्यादातर प्रवासी हैं। पुलिस स्वजनों को साथ लेकर उन्हें ढूंढती रहती है। कई युवती खोज ली जाती हैं तो वे स्वजनों के साथ नहीं रहना चाहती हैं। इसको लेकर जहां स्वजन परेशान हैं। वहीं पुलिस की सिरदर्दी बढ़ गई है। एसपी शशांक कुमार ने सभी थाना प्रभारियों को आदेश दे रखे हैं कि जो भी फिरयादी थाने में शिकायत देने आएं। उसकी सुनवाई करें और शिकायत दर्ज करें। लापता लड़कियों व महिलाओं की तलाश करें। इसी वजह से भी थानों में गुमशुदगी के ज्यादा मामले दर्ज हो रहे हैं। पानीपत पुलिस की टीमें इधर-उधर तलाश में जुटी रहती हैं।

बापौली की चचेरी बहनें घर से कालेज में फीस भरने के लिए गई थीं। इसके बाद से दोनों लापता हैं। उनके मोबाइल फोन भी बंद हैं। स्वजन दोनों की रिश्तेदारी में तलाश कर चुकी हैं, लेकिन सुराग नहीं मिला है। इसी तरह से सेक्टर-12 में कोठी में काम करने आई युवती लापता हो गई। कोठी मालिक व स्वजन परेशान हैं। पुलिस भी दोनों को ढूंढ रही है। इसी तरह से राजीव कालोनी से आठवीं कक्षा का छात्र लापता हो गया। सिवाह गांव के दो युवक दोस्त की सोनीपत में शादी में जाने की बात कहकर घर से निकले थे। इसके बाद दोनों युवक घर नहीं लौटे। दोनों ने फोन बंद कर लिए। स्वजन थाने के चक्कर लगाते रहे। पुलिस भी दोनों की तलाश में इधर-उधर भटकती रही।

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स का कहना है कि ज्यादातर युवती अपनी मर्जी से घर से जाती हैं। कई घरेलू कलह की वजह से घर छोड़ देते हैं। स्वजनों को लड़के व लड़कियों का ध्यान रखना चाहिये। अगर बच्चे परेशान हैं तो उन्हें समझाना चाहिये।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यहां पढ़े पूरी खबर, पानीपत में इस-इस एरिया को किया गया कंटैंटमेंट जोन घोषित

Voice of Panipat

हरियाणा में चलेगा चालान काटो अभियान, नियमों की अनदेखी पड़ेगी भारी

Voice of Panipat

व्यापारी के साथ मारपीट के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat