25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

हरियाणा वासियों के लिए खुशखबरी ! इस कार्ड की मद्द से कर सकेंगे मुफ्त बस यात्रा

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्या):- अब आप हरियाणा रोडवेज बसों में मुफ्त में यात्रा कर सकेंगे.. आपको बता दे की 1 लाख रुपये वार्षिक आय वालों के हैप्पी कार्ड बनाए जा रहे है.. पात्र लोग ONLINE करवा सकते है.. प्रदेशभर में 22.89 लाख लोगों के हैप्पी कार्ड बनवाने के लिए लक्ष्य रखा गया है.. आपको बता दे कि प्रदेशभर मे 1 अप्रैल तक 2 लाख से ज्यादा हैप्पी कार्ड बन चुके हैं.. इन कार्डों को प्रदेश के सभी 24 डिपो और 13 सब डिपो पर भेजा है.. आवेदन करने वालों की बात करें तो एक अप्रैल तक प्रदेश में सात लाख से ज्यादा लोग हैप्पी कार्ड के लिए आवेदन कर चुके हैं.. प्रतिदिन पात्र लोगों द्वारा बड़ी संख्या में ONLINE आवेदन किए जा रहे हैं..

*10000 KM की यात्रा आप कर सकते है मुफ्त*

अपने Happy Card बनवा लिया है तो आप अपने इस कार्ड से( Haryana Roadways Bus) और हरियाणा रडवेज से  संबंधित बसों में एक साल में 10000km तक की यात्रा मुफ्त कर सकते है.. डिपो में आने के बाद आप 50 रुपये फीस चुका कर अपना कार्ड प्राप्त कर सकते हैं..

*यह है हैप्पी कार्ड*

 हरियाणा अंत्योदय परिवार परिवहन के माध्यम से एक लाख रुपये वार्षिक आय वालों को एक कार्ड दिया जा रहा है.. यह कार्ड यात्री के लिए मुफ्त यात्रा की सुविधा देगा.. इसे हरियाणा रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा करने के लिए ई-टिकटिंग प्रणाली से जोड़ा गया है..यह एक स्मार्ट कार्ड है.. हैप्पी कार्ड के लिए लाभार्थी को 50 रुपये का शुल्क देना होगा.. कार्ड की लागत 109 रुपये रखी गई है.. इसके अलावा कार्ड के वार्षिक रख रखाव 79 रुपये शुल्क भी वहन किया जाएगा..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

टमाटर से लदे ट्रक को लूट लिया बदमाश ने

Voice of Panipat

छठ महापर्व की जानिए खासियत, नहाय-खाय से होती है छठ महापर्व की शुरूआत

Voice of Panipat

PANIPAT:- सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए पानीपत पुलिस सक्रिय, 44 वाहनों के ओवर स्पीड के चालान भी किए

Voice of Panipat