28.2 C
Panipat
July 2, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Latest News

सरसों के तेल के डिब्बों में भरकर चरखी दादरी से अलवर ले जा रहे थे 65 लाख की नकदी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवंत सिंह ) :- हरियाणा के रेवाड़ी जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। लाखों रुपए की नकदी इधर से उधर की जा रही थी। पुलिस ने सरसों तेल के टीनों में भरकर चरखी दादरी से अलवर ले जाए जा रहे 65 लाख रुपए जब्त किए हैं। मामले की जांच के लिए जाटूसना थाना पुलिस ने गुरुग्राम से आयकर विभाग के अधिकारियों को बुलाया ।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात चरखी दादरी का एक व्यापारी दो अलग-अलग गाड़ियों में रेवाड़ी होते हुए अलवर जा रहा था। जाटूसना थाना पुलिस ने एक गाड़ी को रोका और उसमें रखे डिब्बों की जांच की। जांच के दौरान ड्राइवर ने बताया कि मालिक पीछे आ रहा है। वही बता पाएगा कि आखिर इन डिब्बों में क्या है।

मालिक के आने के बाद डिब्बों की जांच हुई तो उसमें 65 लाख रुपए बरामद हुए। पुलिस ने इस रकम के बारे में पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे सका। इसके चलते पुलिस ने पूरी रकम जब्त करके जांच शुरू कर दी है। वहीं पूरे मामले की जांच के लिए गुरुग्राम के आयकर विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया ।

प्राथमिक पूछताछ में व्यापारी ने बताया कि उसने सरसों का तेल खरीद कर उसका भुगतान करने जा रहा है। लेकिन बाद में कई बार वह बयान बदलता रहा। इस कारण पुलिस को आयकर विभाग को बुलाना पड़ा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नए साल पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खास रणनीति, कैसा होगा हरियाणा कांग्रेस

Voice of Panipat

महिला एसआई के साथ हरियाणा रोडवेज की बस में हुई चोरी की वारदात, पढिये खबर

Voice of Panipat

लॉकडाउन में लूट की वारदात, आढ़ती से लूटा नकदी से भरा बैग

Voice of Panipat