33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat

पानी-पीने के लिए घर में घुसा अज्ञात युवक, 75 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के हिसार में एक अनोखी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। वहां के अनाज मंडी में देर रात को व्यापारी के घर में चोरी हो गई। चोर घर में पानी पीने के बहाने से घुसा और अलमारी से तीन पर्स लेकर फरार हो गया। इस दौरान घर में दो बुजुर्ग भी मौजूद थे और उन्होने चोर को देखा भी था। पुलिस ने इस मामले में व्यापारी जगदीश चंद्र की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जगदीश ने बताया कि वह रात को मंडी में घूमने के लिए गया हुआ था। इसके अलावा उसका बेटा योगेश व पुत्रवधू संगीता अपनी बेटी के साथ किसी कार्यक्रम में गए हुए थे। इस दौरान घर पर उनके 85 वर्षीय पिता रामकुमार व 78 वर्षीय मां मेवा देवी मौजूद थे। जगदीश के अनुसार रात को करीब 11 बजे एक अज्ञात नौजवान युवक पानी पीने का बहाना करके उनके घर घुस आया। इसके बाद वह युवक अंदर की अलमारियों से तीन पर्स लेकर फरार हो गया।

इन पर्स में करीब 75 हजार रुपए की नकदी थी। जगदीश के अनुसार उनके माता-पिता को युवक पर शक हुआ था लेकिन दोनों बुजुर्ग होने के कारण चल नहीं सकते हैं इस कारण से वह कुछ कर नहीं पाए। जब वह सैर से वापिस घर लौटा तो अलमारियों का सारा सामान बिखरा हुआ मिला और उनमें से नकदी गायब मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT 

Related posts

पानीपत में वेस्ट गोदाम में लगी भीषण आग , 3 घटें में दमकल की 8 गाडियों ने पाया काबू

Voice of Panipat

अमरिंदर के जवाब पर भारी पड़ रहे मनोहर के सवाल.

Voice of Panipat

PANIPAT:- अवैध हथियार सहित 2 आरोपी गिरफ्तार, 4 पिस्तौल व 6 जिंदा रौंद बरामद

Voice of Panipat