43.6 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia News

शादी के कार्ड पर छपवाया अनोखा संदेश, ये लोग रहें इस शादी से रहे दूर, पढिए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कृषि कानूनों के विरोध में शुरू हुआ किसानों का आंदोलन कानूनों की वापसी के बाद भी जारी है। इसके साथ ही हरियाणा में BJP और JJP नेताओं का विरोध भी जारी है। झज्जर के रहने वाले विश्व वीर जाट महासभा के अध्यक्ष ने 1 दिसंबर को खुद के परिवार में होने वाली शादी के कार्ड पर BJP, JJP और RSS के लोगों से शादी से दूर रहने का संदेश छपवाया है।

गांव मातनहेल निवासी विश्व जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा जय जवान जय किसान मजदूर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व ब्लॉक समिति चेयरमैन राजेश धनखड़ ने एक दिसंबर को होने वाली शादी के कार्ड पर ‘कृपया BJP, JJP व RSS के लोग इस शादी से दूर रहें’ छपवाया है। इसी कार्ड को बुधवार को सर छोटू राम जयंती पर रेवाड़ी के बावल स्थित अंबेडकर पार्क में पहुंचे किसान नेता युद्धवीर सिंह ने मंच पर प्रदर्शित कर भाजपा, जजपा व आरएसएस के विरोध में लोगों से एकजुट रहने का आह्वान किया।

दरअसल, एक साल से भी ज्यादा समय से किसानों का आंदोलन चल रहा है। इस आंदोलन का सबसे ज्यादा असर पंजाब के बाद हरियाणा में ही है और आंदोलन की शुरुआत से ही किसान भाजपा और जजपा के नेताओं का विरोध करते आ रहे हैं। विरोध के चलते कई बार बवाल भी हो चुका है, लेकिन शादी के कार्ड पर भाजपा और जेजेपी नेता के विरोध में पंक्ति लिखने का यह पहला मामला है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यूजीसी ने जुलाई सेशन के लिए UG और PG के 123 कोर्सेज MOOCs किए ऑफर

Voice of Panipat

10 से 15 साल पुराने वाहन नही होंगे जब्त, पढ़िए किस जिले के लिए है नियम

Voice of Panipat

नशे की ओवरडोज से हुई युवक की मौत, खाली प्लाट में पड़ा मिला शव.

Voice of Panipat