20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat Crime

चोरी करने के मामले में दो आरोपी काबू, एक मोबाइल व पैसे बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित को काबू किया। आरोपितो से चोरीशुदा एक मोबाईल फोन व 600 रुपये बरामद किए गए है। पकड़े गए आरोपितो की पहचान कृष्ण पुत्र औमबीर व मलखान पुत्र रांझा निवासी शास्त्री कालोनी समालखा पानीपत के रुप मे हुई । आरोपितो को सीआईए-टू पुलिस की टीम ने रविवार को समालखा फलाईओवर के निचे से काबू किया । गिरफ्तार दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र सिहं ने बताया कि रविवार को सीआईए-टू पुलिस की एक टीम गस्त के दौरान समालखा रेलवे रोड़ पर मौजूद थी । टीम को गुप्त सुचना मिली कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध किस्म के दो युवक फलाई ओवर पुल के निचे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहे है । सुचना के आधार पर टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देते हुए दोनो युवको को काबू कर नामपता पुछा तो युवको ने अपनी पहचान कृष्ण पुत्र औमबीर व मलखान पुत्र रांझा निवासी शास्त्री कालोनी समालखा  के रुप मे बताई । शक के आधार पर पुलिस टीम द्वारा  गहनता से पुछताछ करने पर युवको ने बिती 30 अप्रैल को दिन के समय बापौली मे समालखा रोड पर स्थित एक किरयाने की दूकान से एक मोबाईल फोन व 3600 रुपये चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । चोरी की उक्त वारदात बारे थाना बापौली मे दीपक निवासी बापौली की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है ।

इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया की दीपक ने 30 अप्रैल को थाना बापौली मे शिकायत दे बताया था कि उसकी बापौली मे समालखा रोड़ पर घर व किरयाने की दूकान है । सुबह करीब 10 बजे दूकान की गद्दी पर उसकी नाबालिक बेटी बैठी हुई थी और वह अन्दर कुछ काम कर रहा था । इसी दौरान दो युवक दूकान पर आए बेटी को सामान लेने की बात बोलकर अन्दर से मम्मी को बुलाने के लिए कहा । बेटी अन्दर गई तो दोनो युवक दूकान के गल्ले से 3600 रुपये व एक मोबाईल फोन चोरी कर फरार हो गए ।

इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया  कि गिरफ्तार आरोपित कृष्ण पुत्र औमबीर व मलखान पुत्र रांझा निवासी शास्त्री कालोनी समालखा के कब्जे से चोरीशुदा मोबाईल फोन व 600 रुपये बरामद कर दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बेरोजगार PTI अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Voice of Panipat

शहीद मेजर आशीष की मां ने जोड़े हाथ, बहन ने किया सैल्यूट

Voice of Panipat

Facebook ने इस वजह से बदला नाम, पढ़िए यूजर्स पर क्या होगा असर

Voice of Panipat