14.2 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat Crime

मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के मामले मे 2 आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के मामले मे थाना सैक्टर-13/17 पुलिस ने दो आरोपितो को काबू किया। पकड़े गए आरोपितो की पहचान कुलदीप पुत्र रोशन लाल निवासी खेड़ी गुज्जर सोनीपत व राहुल पुत्र सन्दीप निवासी ब्रास करनाल के रुप मे हुई । आरोपितो को थाना सैक्टर-13/17 पुलिस ने रविवार को गुप्त सुचना के आधार पर सैक्टर-6 पानीपत से काबू कर दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया ।

थाना सैक्टर-13/17 प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि बिते बुधवार 19 मई को सन्नी पुत्र फुल सिंह निवासी नौल्था ने थाना सैक्टर-13/17 मे शिकायत दे बताया था कि उसके दोस्त सन्नी पुत्र रणबीर निवासी नौल्था को सुनील पुत्र रामहेर व कुलविन्द्र पुत्र महावीर निवासी बलाना से पैसे लेने थे । पैसे देने के लिए दोनो ने 15 मई को सन्नी को सैक्टर-13/17 मे चौराहे के पास बुलाया था । सन्नी पैसे लेने के लिए जा रहा था तो उसने उसको भी अपने साथ ले लिया और दोनो सायं करीब साढे 5 बजे सैक्टर-13/17 मे गंदा नाला चौराहे के पास पहुंचे तो सुनील, कुलविन्द्र और रविन्द्र उसके दोस्त सन्नी के साथ मारीपट व गाली गलोच करने लगे । कुलविन्द्र ने ठेके पर लगे कारिंदे कुलदीप निवासी खेडी गुज्जर सोनीपत व सन्दीप निवासी ब्रास करनाल को भी बुला लिया और सभी ने मिलकर उसकी व उसके दोस्त सन्नी के साथ मारपीटाई की और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए ।  सन्नी की शिकायत पर थाना सैक्टर-13/17 मे आरोपितो के खिलाफ भा0द0 सहिता के अंतर्गत  मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम द्वारा जांच व आरोपितो की तलाश आरंभ कर दी गई थी ।

इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया रविवार को गुप्त सुचना के आधार पर थाना सैक्टर-13/17 पुलिस ने आरोपित कुलदीप पुत्र रोशन लाल निवासी खेड़ी गुज्जर सोनीपत व राहुल पुत्र सन्दीप निवासी ब्रास करनाल को  सैक्टर-6 पानीपत से गिरफ्तार कर दोनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जानिए कैसे होती है पटवारी की भर्ती ?

Voice of Panipat

गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में मिला इंस्पेक्टर, पत्नी ने की जमकर पिटाई, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat

पुल से नट निकालने का वीडियो हुआ वायरल: नशेड़ियों ने 4500 नट बोल्ट किए चोरी

Voice of Panipat