32.8 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana Crime

सरपंच मर्डर केस में गैंगस्टर ताई गिरफ्तार, बेटे की मौत का बदला लेने के लिए करवाई थी हत्या

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):-  सोनीपत के गांव करेवड़ी में सरपंच की हत्या के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है….पुलिस ने मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है…महिला गांव करेवड़ी की रहने वाली संतोष है…पूरे मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि संतोष ने अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए गांव के सरपंच की हत्या करवाई थी…पुलिस आरोपी महिला को अदालत में पेश करेगी….वहीं अब पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है कि आखिरकार हत्या के तार कहां तक जुड़े हुए हैं…

महिला संतोष ने खुलासा करते हुए बताया कि उसने अपने गैंगस्टर बेटे के मर्डर का बदला लेने के लिए सरपंच नेशी की हत्या करवाई है। इसके लिए उसने खुद गैंग बना रखी थी और खुद रेकी करवाई थी। आपको बता दें कि करीब पांच साल पहले करेवड़ी गांव में सरपंच के चुनाव को लेकर विवाद हुआ था जिसमें अजय उर्फ कन्नू नाम के बदमाश ने गांव के कई लोगों की हत्या कर दी थी। अजय उर्फ कन्नू ने गांव में सरपंची का चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गया। जिसके बाद बदले की आग में उसने गांव में कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

अब जांच में सामने आया है कि संतोष ने अपने बेटे की हत्या का बदला लिया है। संतोष अजय उर्फ कन्नू की मां है। उसने अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए नरेश सरपंच की हत्या करवाई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मेदांता अस्पताल में हनीप्रीत करेगी राम रहीम की देखभाल, बनवाया अटेंडेंट कार्ड

Voice of Panipat

पानीपत के लिए सुकून की खबर, दो दिन से कोरोना से एक भी मौत नहीं

Voice of Panipat

वायदा बाजार में आई सोना व चाँदी के दामों में गिरावट

Voice of Panipat