46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

पानीपत में बड़ा हादसा, चुलकाना धाम से लौट रहे तीन श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत में सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। गांव अहर-कुराना के पास जीटी रोड पर इको वैन और ईंटों से लदी ट्रॉली की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इको वैन एक तरफ से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे में इको वैन में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

4 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं, जबकि 4 लोग बाल-बाल बच गए। हादसे की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस में शवों और घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। हादसे में घायल 6 साल की बच्ची समेत तीन को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।

जानकारी देते हुए घायल विक्रम ने बताया कि वह पिल्लूखेड़ा का रहने वाला है। वह अपने परिवार के 11 सदस्यों के साथ जींद से रात 1 बजे पानीपत समालखा स्थित चुलकाना धाम दर्शन करने के लिए निकले थे। पूजा करके अलसुबह 5 बजे जींद वापस लौट रहे थे। तभी अहर गांव के पास सामने से आ रही ईंटों से भरी ट्रॉली ने ईको वैन को सामने से टक्कर मार दी।

हादसे में वैन में बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इको वैन चालक सोमदत्त ने बताया कि वह जींद के गांव कालावासी का रहने वाला है। हादसा सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुआ। ट्रॉली से कैसे टक्कर हुई, इस बारे में एकदम पता न चल सका। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जीजेयू की PHD स्कॉलर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बाते?

Voice of Panipat

बाढ़ के कारण हरियाणा के इस जिलें में 15 जुलाई तक हुई छुटि्टया, पढ़िए

Voice of Panipat

किराए पर रह रहे मजदूर के कमरे में चोरों ने 70 हजार पर किया हाथ साफ, पढिए

Voice of Panipat