33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

पानीपत में हनीट्रेप में फंसा पंजाबी कारोबारी, महिला ने बनाई अश्‍लील वीडियो, वसूले 18 लाख

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सोनीपत की एक महिला ने पानीपत में रह रहे पंजाब के 55 वर्षीय व्यवसायी को हन्नी ट्रैप में फंसाया। जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बना ली। ब्लैकमेल कर व्यवसायी से 18 लाख रुपये ऐंठ लिए। आरोपित महिला के साथ कथित महिला व पुरुष पुलिसकर्मी व अन्य कई महिलाएं भी मिली हुई हैं। इससे तंग पीड़ित व्यवसायी ने आत्महत्या करने की सोचा तो उसके गाड़ी के ड्राइवर ने हौसला बढ़ाया।

थाना शहर पुलिस ने सोमवार को दोपहर बाद ड्यूटी नगर निगम के एक्सईएन व मजिस्ट्रेट राजेश कौशिक की निगरानी में कोर्ट कांप्लेक्स के पास शिवपुरी के सामने पुलिस ने आरोपित महिला को पीड़ित से तीन लाख रुपये लेते गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित से तीन लाख रुपये की बरामदगी कर ली है। आरोपित महिला छह लाख रुपये की मांग कर रही थी।

पंजाब के जिला संगरूर के खनौरी गांव के शादीशुदा सुभाष ने थाना शहर पुलिस को शिकायत दी कि वह पंजाब और हरियाणा में खाली बोरी खरीदने व बेचने का व्यवसाय करता है। पानीपत की एकता विहार कालोनी में रहता है। पानीपत में भी उसका कारोबार है। यहां पर अकेला रहता है। उसकी कुरुक्षेत्र की एक महिला से मित्रता है। उसी महिला ने पानीपत के काबड़ी की बहू मिस्टी (बताया गया कथित फर्जी नाम), हाल पता सोनीपत को उसका मोबाइल नंबर दे दिया। अगस्त 2012 में मिस्टी नामक महिला ने उसे काल किया और लीव इन रिलेशनशिप में रहने की बात बोली। महिला ने उसे पानीपत के एक होटल में बुलाया और जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोश होने पर महिला ने उसकी फर्जी तरीके से कई वीडियो बनाई और उसे ब्लैकमेल करने लगी। आरोपित महिला की वाट्सएप चेटिंग व रिकार्डिंग भी उसके पास है।

सुभाष ने बताया कि फरवरी 2021 में उसके पास एक व्यक्ति ने काल कर कहा कि सोनीपत थाने से बोल रहा हूं। मिस्टी ने आपके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दे रखी है। जेल जाने से बचना है तो जितने रुपये मिस्टी मांगती है, उतने दे देना। उससे 15 लाख रुपये मांगे। महिला ने पानीपत कोर्ट से 100 रुपये का स्टांप खरीदा और दस लाख रुपये ले लिए। दो लाख रुपये में समझौता होने का इकरारनामा कर लिया और भविष्य में कोर्ट में और पुलिस केस नहीं करेगी, का वादा किया। न ही ब्लैकमेल करेगी। इसके बाद आरोपित महिला की और रुपयों की भूख बढ़ गई। आरोपित महिला ने गर्भवती होने की बात कही और बच्चे के पोषण के लिए 6.65 लाख रुपये वकील सुभाष के सामने उससे ले लिए। हलफिया बयान में दो लाख रुपये में समझौता की बात लिखवाई।

पीड़ित ने बताया कि आरोपित महिला ने छह लाख रुपये और मांगे। न देने की बात कही तो एक महिला ने काल कर कहा कि सोनीपत थाने से बोल रही हूं। रुपये नहीं दिए तो जबरन उठाकर थाने ले जाएंगे। उसने आत्म हत्या की सोची ली थी। ड्राइवर ने हौसला बढ़ाया तो उसने थाना शहर पुलिस को सूचना दी। थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने सुभाष के तीन लाख रुपये लेते महिला को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। थाना शहर पुलिस सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने एक साल पहले पति को छोड़ दिया था। वह दो बच्चों के साथ सोनीपत में रह रही है। आरोपित महिला को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इसके बाद ही पता चलेगा कि उसके गैंग में और कितने लोग जुड़े हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दुखद खबर:- शंभू बॉर्डर पर तैनात ESI कौशल कुमार का निध*न

Voice of Panipat

PANIPAT:- राजकीय स्कूल के बच्चों को बाल विवाह के विरुद्ध किया गया जागरूक

Voice of Panipat

20 महीने बाद फिर इन रूटों पर दौड़ी ट्रेन, यात्रियों के खिले चहरे

Voice of Panipat