25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

घर में सो रहा था परिवार, चोरों ने ऊपर के कमरों से लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- चोरों के होंसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। ताजा मामले की बात करें तो हरियाणा के रोहतक जिले में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। चोरों के गिरोह दुकान, घर, फैक्टरी आदि सब को लगातार अपना निशाना बना रहे हैं। चोरों के हौंसले इस कद्र बुलंद है कि चोरों ने अब एक उस मकान में चोरी की है, जिसके नीचे वाले कमरे में परिवार सो रहा था। चोरों ने ऊपर वाले कमरे से लाखों के सामान पर हाथ साफ कर लिया। जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस को दी शिकायत में इंदू गिरधन ने बताया कि वह बड़ा बाजार का रहने वाला है। 31 अक्टूबर को वह परिवार सहित मकान के नीचे वाले कमरे में सो रही थी। अचानक रात को किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर वह उठी और अपने पति को भी जगाया। इसके बाद दोनों ऊपर वाले कमरे में गए। वहां जाकर देखा कि कमरे में सामान बिखरा हुआ है।

बेड खुला हुआ है, जिसमें से 60 हजार रुपए चोरी हो गए। इसके अलावा अलमारी को चेक किया तो उसका सामान भी बिखरा मिला। जिसमें से सोने के करीब डेढ तोले वजनी तीन जोड़ी टॉपस, करीब पांच ग्राम वजनी सोने की अंगूठी, 7 ग्राम वजनी सोने की चेन, पांच तोले वजनी चांदी की पाजेब व 8 तोले वजनी दस चांदी के सिक्के चोरी हो गए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सीएम मनोहर लाल की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, मेदांता में चल रहा हैं इलाज

Voice of Panipat

पीटीआई भर्ती परीक्षा में 4 अभ्यर्थियों से 8-8 लाख में किया परीक्षा में नकल कराने का सौदा, 5 गिरफ्तार

Voice of Panipat

दो ठगों ने महिला को बातों में उलझा कर की ठगी, गहने लेकर हुए फरार, केस दर्ज

Voice of Panipat