26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat

महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाकर की धोखाधडी, पैसे देने पर वापिस केस लिया वापिस.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाकर की धोखाधड़ी की है। 30 साल के कांस्टेबल को 40 वर्षीय विवाहिता द्वारा हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है। नारनौल तहसील के वासी पुलिस कांस्टेबल मुनीम सरोहा ने पैसे ऐंठने, ब्लैकमेल करने व धमकी देने के मामले में शिकायत दी है। सोनीपत के गन्नौर में रहने वाली 40 वर्षीय महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

फरीदादबाद के सुरजकुंड थाना में तैनात मिर्चपुर के मुनीम सरोहा ने बताया कि वह 2019 में अपनी मौसी के पास गन्नौर में रहता था। तभी उसकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाली महिला तस्वीर के साथ हुई थी। जैसे-जैसे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा, तस्वीर ने उसको हनीट्रैप में फंसा लिया। उसने 5 जुलाई 2019 को सोनीपत थाना में उसके खिलाफ चाकू की नोक पर रेप करने का केस दर्ज करवा दिया। मुनीम के अनुसार, इस केस के बाद तस्वीर ने उससे पैसे ऐंठने शुरू किए दिए। कभी 20 हजार तो कभी 50 हजार उससे लेती रही। इसके बाद महिला ने 21 अगस्त को अपनी रेप की शिकायत वापिस ले ली। लेकिन वह लगातार रेप केस, सुसाइड केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगने लगी। उसने करीब डेढ़ लाख रुपए अपने बैंक खाते में ट्रांसफर करवा लिए।

जब मुनीम ने महिला को पैसे देने बंद कर दिए तो उसने फिर से 28 जुलाई 2021 को सोनीपत एसपी को रेप की शिकायत दे दी और समझौते के लिए 20 लाख रुपए की मांग करने लगी। जब मुनीम ने उसे पैसे दे देने की बात कही तो यह शिकायत भी 13 अगस्त को वापस ले ली गई। शिकायत वापिस होने के बाद भी आरोपी महिला लगातार उससे 20 लाख रुपए की मांग करती रही।

जब मुनीम ने पैसे देने से मना किया तो महिला ने कहा कि वह उसको आत्महत्या के केस में फंसा देगी। तंग आकर मुनीम ने इस पूरे प्रकरण की नारनौंद थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Related posts

रेलवे से पंजाब हरियाणा को 415 करोड़ का नुकसान ,किसान आंदोलन के कारण घटी कमाई

Voice of Panipat

हरियाणा में डिजिटल होगा हर सरकारी स्कूल, विद्यार्थी करेंगे नासा व इसरो की सैर

Voice of Panipat

PANIPAT:- स्नैचिंग व बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू, 3 वारदातों का खुलासा

Voice of Panipat