33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT में हलवाई की गर्दन पर मकड़ी की बात कहकर चोर ने उड़ाए 32 हजार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत की राजीव कॉलोनी से सामने आया है। जहां पर स्थित एक मिठाई की दुकान पर चोर ने ग्राहक बनकर दस्तक दी। उसने एक किलो लड्डू खरीदने की बात कही। फिर मिठाई विक्रेता को बोला कि तुम्हारी गर्दन पर मकड़ी चल रही है। मकड़ी हटाने के बहाने उसने विक्रेता की शर्ट उतरवा दी। मदद के नाम पर पायजामे की जेब में रखे 32 हजार रुपए चोरी कर लिये और अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। पीड़ित राजीव कॉलोनी निवासी रघुबीर सिंह ने थाना किला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने घर के पास ही मिठाई की दुकान खोल रखी है। शनिवार दोपहर 2 बजे वह राजीव कॉलोनी में दुकान पर बैठे थे। तभी एक युवक दुकान पर आ गया। उसने मास्क लगा रखा था। उसने 1 किलो लड्डू मांगे। वह तोलने लगे तभी वह लड़का बोला कि आपकी गर्दन पर मकड़ी चल रही है। वह मकड़ी हटाने की कोशिश करने लगे।

तभी वह लड़का पास आ गया। उसने बोला कि शर्ट उतार दो। वह शर्ट उतारने लगे। इस दौरान लड़का मदद के बहाने उनके पास आ गया। तभी वह लड़का यह कहकर चला गया कि मां से पूछकर आता हूं कि कितने लड्डू लेने हैं। दुकान के बाहर युवक को साथी बाइक स्टार्ट करके खड़ा था। वह उस पर बैठकर चला गया। तभी पत्नी रोशनी दुकान पर आ गई। उन्होंने पायजामे की जेब में रखे 32 हजार रुपए चेक किए तो वह गायब थे। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही चोराें को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस आस-पास एरिया में लगे सीसीटीवी चेक कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कब से शुरू हो रहा है पितृ पक्ष का महिना ?

Voice of Panipat

Panipat पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, क्यो की थी हत्या, पढ़िए पूरा मामला

Voice of Panipat

Covid-19 जिले में मंगलवार को कोई नया केस नहीं, एक्टिव बचे इतने केस..

Voice of Panipat