26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

छोटी-छोटी बातों पर हो रहे अपनों के कत्ल, कब रूकेगा ये सिलसिला.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- पानीपत में छोटी-छोटी बातों पर अपने ही अपनों का कत्ल कर रहे हैं। वहीं अपनों से परेशान होकर जान भी दे रहे हैं। पिछले 20 दिन में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी। वहीं पड़ोसी ने धारदार हथियार से वार कर पड़ोसी को ही मार डाला। उधर, एक व्यक्ति ने साले की पत्नी से तंग आकर जान दे दी। इस तरह की बढ़ती घटनाओं से स्वजन भी हैरान हैं। समाज शास्त्री सतबीर मलिक का कहना है कि एकांकी जीवन से रिश्तों में दरार आई है। लोग थोड़े से तनाव को नहीं झेल पा रहे हैं और एक-दूसरे की जान लेने से भी नहीं चूक रहे हैं। अगर झगड़ा होता है तो स्वजनों ने मिल बैठकर हल निकालना चाहिये।

आपको बताते हैं कि पहला मामला विद्यानंद कालोनी के मुकेश का पत्नी प्रीति से विवाद था। दहेज को लेकर भी दोनों में कहासुनी होती थी। इसी से तैश में आकर मुकेश ने हथियार (लोहे की मूसली) से सिर पर वार करके पत्नी का कत्ल कर दिया। इसके बाद खून से सने कपड़ों को छिपा दिया। ससुराल वालों के आने से पहले शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। साल ने थाना चांदनी बाग पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित मुकेश को काबू किया।

वहीं दूसरा मामला बतरा कालोनी में बहन के घर राखी बंधवाने आए पूरन नामक युवक के पैर पर पड़ोसी अमरजीत ने नशे में बाइक का पहिया चढ़ा दिया। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। साले का बचाव करने जीजा महीपाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित अमरजीत को समझाया। अमरजीत घर से सरिया लाया और महीपाल के सीने में सरिया घोंपकर मार डाला।

तीसरा मामला है नोहरा गांव के प्रीतपाल ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला। इसमें उसने आरोप लगाया कि साले की पत्नी उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इसमें साले की बेटी व दामाद भी शामिल हैं। इन्हीं लोगों से तंग आकर वह जान दे रहा है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं न जाने कब लोग सुध लेंगे जिससे ये घटनाएं कम होंगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बेटे नीरज की जीत पर परिवार में जश्न, पढ़िए पिता ने क्या कहा

Voice of Panipat

पानीपत में अचानक पहुंचे गोल्डन ब्वाय नीरज चौपड़ा, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

घर को न छोड़े सूना, चोर बना रहे है ऐसे घरो को निशाना

Voice of Panipat