43.6 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT में गैस गीजर के कारण छात्र की मौ-त, नहाने गया था युवक, दरवाजा तोड़ा तो..

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत शहर के तहसील कैंप में रामनगर स्थित घर के बाथरुम में छात्र नहाने के लिए गया था, लेकिन बाथरुम में उसके सिर में गीजर की गैस चढ़ गई और वह अचेत होकर गिर गया। करीब आधा घंटा बाद भी जब वह बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने बाथरुम का दरवाजा तोड़ा।

जैसे ही परिजनों ने दरवाजा तोड़ा, उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। परिजनों ने देखा कि वह बेहोश पड़ा हुआ है। परिजन उसे आनन-फानन में नजदीकी निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल ले जाने के लिए कहा। परिजन उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय पारस स्कूल छात्र था। रोजाना की तरह आज सुबह करीब साढ़े 8 बजे वह नहाने गया था। 10 मिनट बाद ही बाहर से बड़े भाई ने आवाज लगाई कि पारस जल्दी नहा कर बाहर निकल। यह कहने के बाद बड़ा भाई कमरे में चला गया। पारस जब आधा घंटा बीत जाने के बाद भी जब बाहर नहीं निकला तो भाई ने दरवाजा खटखटाया।

अंदर से कोई जबाब नहीं मिला तो अनहोनी की आशंका से उसने घर के सभी सदस्यों को आवाज लगाकर वहां बुलाया। इसके बाद दरवाजे को जोर-जोर से धकेलकर खोलने की कोशिश की गई, मगर दरवाजा नहीं खुला। फिर दरवाजे को तोड़ा गया और पारस को बाहर निकाला गया। अंदर देखा कि गीजर चालू था और वह फर्श पर अचेत पड़ा हुआ था।

TEAM VOICXE OF PANIPAT

Related posts

इन मोबाइल फोन में नहीं चलेगा Whatsapp, पढिए किस वजह से होगा बंद

Voice of Panipat

Panipat: कार लूटने की बनाई योजना, उससे पहले हुए 2 गिरफ्तार, अवैध हथियार मिले आरोपियों से

Voice of Panipat

HARYANA में 6600 कॉन्स्टेबल भर्ती का रास्ता साफ, हाईकोर्ट ने रद्द की सभी याचिकाएं

Voice of Panipat