38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

पानीपत मे शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, टूटे शीशे, पढ़िए पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- दिल्ली से चंडीगढ़ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस पर मंगलवार की शाम अचानक पथराव हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रेन में पंजाब के एडवोकेट जनरल भी सवार थे, जो लारेंस बिश्नोई केस से संबंधित सुनवाई को लेकर दिल्ली गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे। जैसे ही उनकी ट्रेन पानीपत रेलवे स्टेशन से कुछ आगे स्थित कोहंड स्टेशन के पास पहुंची तो चलती गाड़ी पर पथराव किया गया। इससे जिस बोगी में वह सवार थे, उसके शीशे टूट गए। इससे वह और अन्य यात्री चौंक गए। उनकी ओर से इस मामले की सूचना उच्च स्तर पर दिए जाने के कुछ ही देर बाद पानीपत पुलिस के साथ जीआरपी और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंचीं। इसी के साथ सर्च आपरेशन शुरू कर दिया गया।

पानीपत से आये आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम 06.24 बजे की बताई जा रही है। चलती गाड़ी पर पथराव किया गया। हालांकि, किसी को चोट लगने की कोई जानकारी नहीं है। उच्च स्तर से सूचना और आदेश मिलते ही पानीपत व घरौंडा पुलिस के साथ आरपीएफ तथा जीआरपी ने सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है। बाबरपुर से घरौंडा की दिशा में करीब आठ-दस किलोमीटर तक यह आपरेशन चलाया जा रहा है। अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला है। उच्चाधिकारियों को पल-पल की जानकारी दी जा रही है।

कोहंड के पास शताब्दी ट्रेन पर पत्थर मारा गया। पत्थर लगने से ट्रेन की एक खिड़की का पहला शीशा टूट गया। पत्थर अंदर नहीं गया। जिस कारण गाड़ी के अंदर बैठी किसी सवारी को चोट नहीं आई। पुलिस ने मौके का मुआयना किया लेकिन कुछ नहीं मिला। आरपीएफ पानीपत के सब-इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पत्थर मारने की सूचना मिली थी। संभवता किसी बच्चे ने पत्थर मारा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:- CM सैनी का बड़ा ऐलान, 100 यूनिट बिजली का बिल 200 रुपए होगा

Voice of Panipat

पानीपत में चिकन कॉर्नर शॉप पर बिल को लेकर हुई कहासुनी में युवक को गंभीर चोट मारने पर 2 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

पानीपत की महिला स्टडी वीजा पर गई थी कनाडा, आ गई बुरी खबर

Voice of Panipat