31.3 C
Panipat
July 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान हुई कहासुनी, युवक ने उठाया ये कदम, केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने उसपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें युवती गंभीर रूप से झुलस गई, परिजन युवती को लेकर दिल्ली के अस्पताल पहुंचे। सोनीपत पुलिस ने दिल्ली पहुंचकर युवती के बयान दर्ज किए। जिसके बाद आरोपी युवक और उसकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में रहने वाली प्रगति और राहुल लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। पुलिस के मुताबिक युवती 8 महीने के गर्भ से है। देर रात दोनों के बीच में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। जिसके बाद राहुल ने प्रगति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें प्रगति गम्भीर रूप से जल गई, जिसको दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

कुंडली थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि हमें दिल्ली के नरेला स्तिथ अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवती को यहां जली हुई हालात में लाया गया है, मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो पता चला कि क्षेत्र में एक युवक राहुल और युवती प्रगति लिव इन रिलेशन रह रहे थे। वहीं युवती के बयान पर युवक राहुल और उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में स्कूलों से गायब रहने वाली टीचरों को बड़ा झटका

Voice of Panipat

G-MAIL पर ऐसे करें MAIL शेड्यूल

Voice of Panipat

गृहक्लेश के चलते पति को आया गुस्सा, पति ने कर दी पत्नी की ह*त्या, अब हुई उम्रकैद की सजा

Voice of Panipat