37.7 C
Panipat
May 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana CrimeHaryana News

एसटीएफ की टीम के हाथ लगा दो लाख का इनामी बदमाश, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हिसार एसटीएफ ने गुरुवार को रोहतक के आईएमटी के नजदीक सोनीपत रोड ओवरब्रिज के नजदीक छापा मारकर दो लाख के इनामी बदमाश रोहित उर्फ बच्ची को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ आईएमटी थाने में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक एसटीएफ हिसार की टीम के इंस्पेक्टर पवन कुमार को सूचना मिली कि दो लाख का इनामी रोहित उर्फ बच्ची रोहतक आईएमटी के नजदीक है। पुलिस ने दबिश देकर उसे अवैध हथियार सहित दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी रोहित उर्फ बच्ची ने तकरीबन एक साल पहले गुरुग्राम में अपने साथियों के साथ मिलकर इंस्पेक्टर सोनू मलिक को गोली मारी थी, जिसमें इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस संबध में गुरुग्राम के पालम विहार थाने में 7 सितंबर 2020 को केस दर्ज है। 

इसके अलावा बच्ची का नाम पानीपत रिफाइनरी के मैनेजर के अपहरण मामले में भी सामने आया था, जिसमें अभी तक वह फरार चल रहा था। आरोपी से पुलिस ने पिस्तौल और चार कारतूस बरामद किए हैं। उसके खिलाफ आईएमटी थाना रोहतक में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी से अन्य वारदात के संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी को काबू करने में इंस्पेक्टर पवन कुमार के अलावा हवलदार सुनील, अमित और कांस्टेबल सत्यनारायण की अहम भूमिका रही।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT: चोरी की 2 BIKE सहित चोर गिरफ्तार

Voice of Panipat

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का निधन, चल रहा था कोरोना का इलाज

Voice of Panipat

हरियाणा-पंजाब में किसानों ने 55 जगहों पर रोकी Train

Voice of Panipat