22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्यारोपितों को बचाने के लगाए आरोप, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला गांव गढ़ी ब्राह्मणान का है जहां खेत में खाद डालने गए किसान की आठ सितंबर को तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के गांव के लोगों ने पुलिस पर आरोपितों को बचाने का आरोप लगाया है। वहीं डीएसपी ने मृतक किसान के स्वजन के बयान दर्ज कराकर उनको न्याय का भरोसा दिया है। ग्रामीणों ने डीएसपी मुख्यालय विपिन कादियान को बताया कि गांव महलाना के रहने वाले रविद्र (45) ने गांव गढ़ी ब्राह्मणान के पास जमीन ले रखी है। वह आठ सितंबर को अपने भाई सुरेंद्र के साथ खेत पर गया था। उसका भाई सुरेंद्र दूसरे खेत में सिंचाई कर रहा था। र¨वद्र उससे आगे के खेत में जाकर खाद डालने लगा। कुछ समय बाद सुरेंद्र जब अपने भाई र¨वद्र के पास पहुंचा तो वह कच्चे रास्ते पर लहुलूहान हालत में पड़ा मिला।

उसके भाई के पेट, सिर व सीने पर तेजधार हथियार के करीब आठ-दस निशान थे। वह अपने भाई को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गया। जहां उसके भाई को मृत घोषित कर दिया गया। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया था कि उसका भाई गांव में सरपंच का चुनाव लड़ना चाहता था। गांव के कुछ लोग उसके भाई को चुनाव नहीं लड़ने के लिए मना कर रहे थे। गांव में उसके भाई की छवि काकाफी बेहतर थी, जिससे उसके जीतने की उम्मीद थी। गांव के ही कुछ लोग इससे खुश नहीं थे। उसी रंजिश में उसके भाई की हत्या किए जाने का शक जताया था

इस मामले में पांच लोगों को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस पूरे मामले को एक ही आरोपित के जिम्मे मढ़ रही है। अन्य चार आरोपितों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। डीएसपी ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि जांच पूरी तरह से निष्पक्ष और न्यायपूर्ण होगी। डीएसपी ने सुरेंद्र के बयान भी दर्ज कराए। ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लघु सचिवालय के गेट के सामने प्रदर्शन किया और जल्‍द से जल्‍द हत्‍या के सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

CM के साथ बैठक में तय हुए पब्लिक से जुडे प्वाइंट, पढिए पूरी खबर.

Voice of Panipat

पति के दोस्त ने महिला कि अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, दोस्तों संग मिलकर किया दुष्कर्म

Voice of Panipat

मीट व्यापारियों को दो दिन की मोहलत, 9 दिसंबर के बाद खुले स्थानों पर नहीं बेच पाएंगे मीट

Voice of Panipat