22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Education Haryana Haryana News

सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की दो शिफ्ट में हुई परीक्षा, पानीपत से जुडे प्रश्न भी पूछे.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- HSSC ने 30 सेंटरों पर सब-इंस्पेक्टर की परीक्षा ली है। इसमें 16,650 परीक्षार्थियों को आमंत्रित किया गया था। इनमें 10,939 ने परीक्षा दी। सुबह के समय 8,325 परीक्षार्थियों में से 2620 अनुपस्थित रहे। वहीं दोपहर में 8,325 में से 3091 अनुपस्थित रहे। शाम के सत्र में भाजपा से जुड़े 9 सवाल पूछे गए। इसके अलावा पानीपत से जुड़े 2 प्रश्न पूछे गए।

पुलिस विभाग से संबंधित 10 सवाल शामिल थे। परीक्षार्थियों ने कहा कि ज्यादातर सवाल आसान रहे। प्रश्न-पत्र में कुछ सवाल राजनीति से जुड़े मिले। ये भी सामान्य ही थे। वहीं, सभी परीक्षार्थियों के मास्क हटवाकर चेहरो का मिलान किया गया। सही मिलान होने पर परीक्षार्थियों को एंट्री दी गई। इससे पहले हुई परीक्षा में पुलिस ने खुद अपने मास्क परीक्षार्थियों को दिए थे।

नोडल ऑफिसर एवं एसडीएम धीरज चहल ने बताया कि सभी सेंटरो पर परीक्षा शांतिपूर्वक रही। इसमें सुबह के सत्र में 9 बजे से 10:30 बजे तक और दोपहर बाद 3 बजे से 4:30 बजे तक परीक्षा ली गई। जिलाभर में परीक्षा के लिए 30 केंद्र बनाए गए थे। परीक्षा को शांतिपूर्वक आयोजित करवाने में सभी ने भरपूर योगदान दिया। सभी का आपसी तालमेल बेहतरीन रहा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बिजली का बिल बकाया है तो जल्दी कर दें चुकता, नहीं तो लग सकता है जुर्माना..

Voice of Panipat

राहुल गांधी ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर किया ट्वीट

Voice of Panipat

अंबाला में चढ़ूनी का विरोध करने के दौरान किसानों के दो गुट आपस में भिड़े.

Voice of Panipat