10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

पटाखे छोड़ने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू मारकर कर दी हत्या, 2 भाईयों सहित 4 पर केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के सोनीपत शहर के सैनीपुरा में दो युवकों व उनके पिता को चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया। विवाद पटाखा छोड़ने को लेकर शुरू हुआ। चाकू के वार से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के घायल पिता की शिकायत पर हत्या व जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्या का आरोप दो सगे भाइयों सहित चार युवकों पर लगाया गया है। 

वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। सैनीपुरा मोहल्ला निवासी श्याम सिंह सैनी ने पुलिस को बताया कि उसके तीन बेटे हैं। बुधवार रात को छोटी दिवाली होने के चलते उसका बेटा सचिन घर के बाहर गली में पटाखा चला रहा था। पटाखा चलाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मोहित उर्फ लीमा व उसका भाई जसवंत बाहर आए और झगड़ा करने लगे। इनके साथ दो अन्य युवक भी थे। वह पटाखा चलाने को लेकर विवाद करने लगे।

श्याम सिंह ने बताया कि शोर सुनकर वह और उसका दूसरा लड़का गौरव भी बाहर आ गए। हमने मोहित और उसके साथियों को समझाने का प्रयास किया। त्योहार होने के चलते झगड़ा नहीं करने को समझाया, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं हुए। इसी दौरान मोहित व उसका भाई मनीष अपने साथियों के साथ मिलकर आक्रामक हो गए। उन्होंने हमको पकड़कर चाकू मारने शुरू कर दिए। हमारे चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर आए और हमको बचाया। इस पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। आसपास के लोगों ने हमको अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में उपचार के दौरान घायल गौरव की मौत हो गई। वहीं गंभीर हालत में श्याम सिंह और सचिन को पीजीआई रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने श्याम सिंह की शिकायत पर मोहित उर्फ लीमा और मनीष कुमार पुत्र जसवंत सिंह और इनके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। श्याम सिंह ने पुलिस को बताया कि गौरव और सचिन का एक महीना पहले भी किसी बात को लेकर मोहित से विवाद हुआ था। उस समय मामला रफा-दफा करा दिया था। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में CM फ्लाइंग का छापा, लिए गए सैंपल

Voice of Panipat

PANIPAT में ब्रैंडेड कपडों की दुकान में हुई चोरी

Voice of Panipat

DELHI के बाद HARYANA के इन 4 जिलों में रहेंगे स्कूल बंद, पढिए

Voice of Panipat