31.3 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia CrimesLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- बैंक की मित्र शाखा में लूट करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए थ्री पुलिस टीम ने बलजीत नगर स्थित पीएनबी बैंक की मित्र शाखा में गन पॉइंट पर 4 लाख रूपये लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को देसी पिस्तौल व रौंद सप्लाई करने वाले आरोपी को भिवानी के लौहारू से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान गजानंद निवासी लोहारू के रूप में हुई। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि गत को सुबह बलजीत नगर स्थित पंजाब नैशनल बैंक की मित्र शाखा में नकाबपोश बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। सीआईए थ्री पुलिस टीम ने SP अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए वारदात का महज 48 घंटे के दौरान पर्दाफाश कर गिरोह के सरगना समेत 6 आरोपियों को देर शाम सोनीपत के जुआ गांव से गिरफ्तार किया था। आरोपियों की पहचान प्रशांत 28 निवासी पुरखास, अजय 23 निवासी कारद हाल शेखपुरा, साहिल 21 निवासी पुगथला, प्रिंस 23 निवासी जुआ, मोहित 29 निवासी कुंडली सोनीपत व केशव 18 निवासी घूप सिंह नगर पानीपत के रूप में हुई थी।


पूछताछ में आरोपी प्रशांत, केशव, साहिल व अजय ने वारदात में प्रयुक्त देसी पिस्तौल व 2 जिंदा रौंद करीब 2 महिने पहले भिवानी के लोहारू से गजानंद पुत्र मंगतराम निवासी लोहारू से 40 हजार रूपयें में खरीदकर लाने बारे स्वीकारा था। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त 1 देसी पिस्तौल, 1 जिंदा रौंद व लूटी गई 1 बाइक व 1 कार बरामद कर पुलिस टीम ने बैंक की मित्र शाखा से लूटी गई नगदी बरामद करने व असला सप्लायर को गिरफ्तार करने के लिए सभी आरोपियों को सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया था। इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि रिमांड के दौरान पुलिस टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर असला सप्लायर आरोपी गजानंद को देर शाम भिवानी के लोहारू से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी गजानंद ने वारदात में प्रयुक्त एक देसी पिस्तौल व 2 जिंदा रौंद आरोपी प्रशांत, केशव, साहिल व अजय को 40 हजार रूपये में बेचने बारे स्वीकारा। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी गजानंद को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*आरोपियों से वाहन लूट की 3 अन्य वारदातों का खुलासा हुआ था*
गिरफ्तार आरोपियों से लूट की उक्त वारदात के अतिरिक्त वाहन लूट की 3 अन्य वारदातों का खुलासा हुआ था। आरोपियों ने 5 जून को सोनीपत के थाना गन्नौर क्षेत्र में एक युवक से गन पॉइंट पर एचएफ डिलक्स बाइक छीनी। वारदात बारे गन्नौर थाना में अभियोग दर्ज है। 6 जून को पानीपत थाना सदर क्षेत्र में आईओसीएल के कर्मचारी से गन पॉइंट पर एक होंडा कार छीनी, 16 जून को थाना चांदनी बाग क्षेत्र में गन पॉइंट पर एक युवक से प्लेटिना बाइक छीनी। पानीपत की उक्त दोनों वारदातों बारे संबंधित थाना में अभियोग दर्ज है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

12 सीबीएसई Compartment का RESULT आज हुआ घोषित, पढ़िए

Voice of Panipat

नशा तस्कर को 20 किलो 750 ग्राम गांजा सहित किया काबू

Voice of Panipat

PANIPAT:- गलत साईड मे चलने वाले 41 वाहनो व लेन के नियमो का उल्लघन करने वाले 112 वाहनो के किए गए चालान

Voice of Panipat