38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia CrimesLatest NewsPanipat Crime

बाइक चोर गिरोह के 2 आरोपियों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना किला पुलिस की टीम यूपी की मुजफ्फरनगर जेल में बंद बाइक चोर गिरोह के दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। आरोपियों की पहचान परमजीत निवासी दयानंद नगर व शिवम निवासी रामपुरा शामली यूपी के रूप में हुई।
पूछताछ में आरोपियों ने 29 मई को बेरीवाली मस्जिद के पास स्थित फैक्टरी के बाहर से एक स्पलेंडर बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला में विनोद पुत्र रामेश्वर निवासी काबड़ी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

थाना किला प्रभारी सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गत दिनों यूपी की शामली पुलिस ने चोरी व वाहन चोरी के मामलों में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने यूपी की तीन वारदातों के अतिरिक्त पानीपत की बाइक चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकार किया था। यूपी पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पानीपत से चोरी हुई स्पलेंडर बाइक भी बरामद की थी।
सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना किला पुलिस मंगलवार को यूपी की मुजफ्फरनगर जेल से दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। पूछताछ के बाद एक दिन की रिमांड अवधी पूरी होने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इन 18 गांव के लोगों को यहां पर नहीं देना होगा टोल टैक्स, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat

नवंबर में 17 दिन रहेंगे बैंक बंद, देखिए छुट्टियों की लिस्ट

Voice of Panipat

दर्दनाक हादसा- तेज रफ्तार वाहन ने ली महिला की जान, हुई मौत

Voice of Panipat