38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeHaryana NewsLatest News

Panipat:- अवैध असला सप्लायर को पलवल से गिरफ्तार कर लाई पानीपत पुलिस

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत, एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस की टीम ने विकास नगर निवासी आरोपी रोहित पुत्र सोनू को अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा कारतूस सप्लाई करने वाले आरोपी सुनील उर्फ शीला पुत्र शिवनारायण निवासी बापौली को सोमवार साय पलवल से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। एंटी व्हीकल थेप्ट इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वार आरोपियों की धरपकड़ के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत उनकी टीम ने बीती 28 अप्रैल को गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सैक्टर 29 में फ्लौरा चौक के पास आरोपी रोहित पुत्र सोनू निवासी विकाश नगर हाल किरायेदार किशनपुरा को एक अवैध देसी पिस्तौल 315 बौर व 3 जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने उक्त देसी पिस्तौल व जिंदा कारतूस करीब 10 दिन पहले गुरूग्राम से शीला नाम के एक युवक से 10 हजार रूपए में खरीदकर लाने बारे स्वीकारा था। पुलिस पूछताछ में आरोपी रोहित से खुलासा हुआ था उसका कुलदीप पुत्र ओमप्रकाश निवासी गन्नौर हाल किरायेदार किशनपुरा के साथ किसी बात को लेकर करीब 1 महिना पहले कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश में उसने अपने साथी आरोपी करनाल के गांव झीवरहेडी निवासी प्रवीन उर्फ चिंटू के साथ मिलकर 25 अप्रैल को सीआईएसएफ कॉलोनी के पास रेलवे लाईन के नजदीक प्लाट में काम कर रहे कुलदीप को जान से मारने के लिए देसी पिस्तौल से फायर करने लगा किसी कारण गोली नही चली। कुलदीप ने बचाव में शौर किया तो वह दोनों मौके से फरार हो गए थे। ।जानलेवा हमले की वारदात बारे कुलदीप पुत्र ओमप्रकाश निवासी गन्नौर हाल किरायेदार किशनपुरा की शिकायत पर थाना आद्यौगिक सेक्टर 29 में आईपीसी की धारा 307,34 व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

सब इंसपेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी रोहित को सोमवार को रिमांड अवधी पूरी होने के पश्चात आरोपी रोहित को माननीय न्यायालय में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी असला तस्कर आरोपी सुनील उर्फ शीला निवासी बापौली को पलवल से गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया उसने उक्त देसी पिस्तौल व 5 जिंदा कारतूस बादशाहपुर में छोटू नाम के एक युवक से 5 हजार रूपए में खरीदकर आरोपी रोहित को 10 हजार रूपए में बेचे थे। अवैध देसी पिस्तौल व कारतूस बेचकर हासिल की 5 हजार की नगदी में से ज्यादातर पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए। बचे 1500 रूपए बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी सुनील उर्फ शीला को मंगलवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*शीला का पहले भी रहा है आपराधिक रिकार्ड;*

आरोपी सुनील उर्फ शीला का पहले भी अपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला व आर्म्स एक्ट के तहत पानीपत, गुरूग्राम व पलवल में कुल 3 मुकदमें दर्ज है। आरोपी करीब 1 साल पहले पानीपत जेल से बेल पर बाहर आया था। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा बीजेपी ने संगठन में किया विस्तार, देखिए पूरी लिस्ट

Voice of Panipat

PANIPAT:- घर से नगदी व जैवरात चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 5 हजार रूपए बरामद

Voice of Panipat

3 महीने पहले की थी लव मैरिज, महिला और ननदोई ने फंदा लगा दी जान

Voice of Panipat