38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipatPanipat Crime

PANIPAT:- घर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, घर में पेंट का काम करने वाला युवक ही निकला चोर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत, थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने हरिबाग कॉलोनी में घर से नगदी व सोने के जैवरात चोरी करने वाले आरोपी को सोमवार साय यूपी के शहजानपुर जिला के गांव करदौला से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान विष्णु पुत्र मुख्तयार निवासी करदौला शहजानपुर यूपी हाल किरायेदार बतरा कॉलोनी के रूप में हुई।

घर में पेंट का काम करने के दौरान दिया चोरी की वारदात को अंजाम;

थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ उसने अक्तूबर 2022 में हरिबाग कॉलोनी में घर में पेंट करने का ठेका लिया था। काम मार्च तक चला। इसी दौरान आरोपी ने मौका पाकर घर में रखे सोने के जैवरात व 20 हजार रूपए चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। काम पूरा होने पर मकान मालिक ने सामान संभाला तो जैवरात ना मिलने पर मकान मालिक को उस पर शक होने लगा। पकड़े जाने के डर से आरोपी अपने गांव यूपी भाग गया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया उसने चोरी की सोने की 5 अंगुठी, एक चैन, व सोने का एक टॉप्स अलग-अलग दिनों में एक-एक करके अज्ञात राहगिरों को बेच दिए। चोरीशुदा जैवरात बेचकर हासिल किये 1.50 लाख रूपए में से ज्यादातर पैसे उसने खाने पीने में खर्च कर दिए। इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि आरोपी विष्णु के कब्जे से बचे 40 हजार रूपए बरामद कर पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ करने के बाद आरोपी विष्णु को सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*यह था मामला*

थाना पुराना औद्योगिक में हरिबाग कॉलोनी निवासी विकाश पुत्र श्याम सुंदर ने शिकायत देकर बताया था कि उसने विष्णु पुत्र मुख्तयार निवासी करदौला शहजानपुर यूपी हाल किरायेदार बतरा कॉलोनी से अपने घर में पेंट करवाया था। पेंट का काम दीपावली के आसपास शुरू हुआ था जो काफी दिनों तक चला। 30 मार्च को उसने घर का सामान संभाला तो 5 सोने की अंगूठी, 1 सोने की चैन, एक सोने का टॉप्स नही मिले। उन्हे शक है पेंट कर रहे युवक विष्णु ने घर से जैवरात चोरी किये है। विकाश की शिकायत पर थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बोलना छोड़ने पर दोस्त के स्कूल संचालक पिता सहित पांच लोगों को पीट-पीटकर अधमरा किया

Voice of Panipat

HARYANA में परिवार पहचान पत्र के बगैर खिलाड़ियों को नहीं मिलेगी कोटे से नौकरी

Voice of Panipat

जमीनी विवाद के चलते बहु ने सास की चाकू मारकर की हत्या, केस दर्ज

Voice of Panipat