31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- टोल प्लाजा के नजदीक जीटी रोड पर खड़े ट्रक से मोबाइल फोन चोरी करने के दो आरोपियों को थाना सेक्टर 13/17 पुलिस ने निजामपुर पुल के पास से गिरफ्तार किया। 

थाना सेक्टर 13/17 प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीन ने बताया कि सोमवार देर शाम उनकी टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी की संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाइक पर निजामपुर पुल के पास किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान सद्दाम पुत्र यासिन व सलीम पुत्र दाउद निवासी गढ़ी बेसिक के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने करीब 20 दिन पहले टोल प्लाजा के नजदीक जीटी रोड पर खड़े एक ट्रक की केबिन में ड्राइवर का मोबाइल फोन चोरी करने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सेक्टर 13/17 में रामेहर पुत्र कवर सिंह निवासी भौरा रसुलपुर सोनीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर प्रवीन ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ आरोपियों ने शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में ट्रक से मोबाइल फोन चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया। दोनों आरोपी चोरशुदा मोबाइल फोनों को लेकर बेचने के लिए सोमवार को निजामपुर पुल के पास ग्राहक की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक व चोरी किया मोबाइल फोन बरामद कर मंगलवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

साइकिल का तमाशा देखने गए युवक से मारपीट के बाद युवकों ने घेरकर मारा चाकू.

Voice of Panipat

मुरथल के ढाबों पर अय्याशी की Inside Story, दिल्ली से ठेके पर लाई जाती हैं लड़कियां

Voice of Panipat

पहलवानों को UWW का बड़ा झटका, WFI की सदस्यता रद्द

Voice of Panipat