38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
BusinessHaryana NewsIndia News

WHATSAPP में जल्द आने वाला है ये फीचर, बदलेगा ये तरीका

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WHATSAPP  अपने प्लेटफॉर्म पर नया बटन जोड़ने की तैयारी कर रहा है। इस बटन के जरिए यूजर्स वॉयस मैसेज की प्लेबैक स्पीड को चेंज कर सकेंगे। कंपनी का मानना है कि इस फीचर के आने से ऑडियो मैसेज भेजने का अंदाज बदल जाएगा।

जानकारी के मुताबिक वेब बीटा इंफो की रिपोर्ट में जब भी हम किसी को वॉयस नोट भेजते हैं तो हम उसकी प्लेबैक स्पीड को बदल नहीं सकते हैं। लेकिन जल्द ही प्लेटफॉर्म पर एक नया बटन जुड़ने वाला है, जिससे प्लैबैक स्पीड को बदला जा सकेगा। इस फीचर को IOS Whatsapp बीटा वर्जन पर देखा गया है। फिलहाल, इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है। उम्मीद है कि इस फीचर को जल्द ही सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा।

प्लेबैक बटन के अलावा वॉट्सऐप मैकओएस और विंडोज यूजर्स के लिए कई ऐप्स पर काम कर रहा है। इन ऐप्स को नए साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। यह जानकारी इटालियन ब्लॉगर Aggiornamenti Lumia के ब्लॉग से मिली है। वॉट्सऐप अपने लिए यूजर्स के लिए Missed Group Calls फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर के जरिए यूजर्स ग्रुप कॉल मिस करने पर भी दोबारा ग्रुप कॉल को ज्वाइन कर पाएंगे। उम्मीद है कि इस फीचर को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि वॉट्सऐप ने इस साल अगस्त में अपने यूजर्स के लिए खास फीचर पेश किया था, जिसका नाम व्यू वंस था। इस फीचर के एक्टिवेट होने के बाद भेजी गई फोटो और वीडियो एक बार देखने के बाद अपने आप डिलीट हो जाती है। यूजर्स को फोटो और वीडियो को डिलीट करने की जरूरत नहीं पड़ती है। लेकिन यह फीचर यूजर्स को स्क्रीनशॉट लेने से नहीं रोक पाता है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नया साल केंद्रीय कर्मचारियों के लिए लाएगा कई सौगात, वेतम में होगी बढोतरी, पढिए पूरी जानकारी

Voice of Panipat

HARYANA:- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता लापता, 4 साल पहले हुई थी शादी

Voice of Panipat

Panipat Breaking: गृहमंत्री अनिल विज ने SP को CIA-2 के इंस्पेक्टर समेत 8 को सस्पेंड करने के दिए निर्देश, मचा हड़कंप

Voice of Panipat