35.5 C
Panipat
June 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Bollywood Entertainment

फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ गुरुवार को हिसार के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी गई। मामला बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष बहन मायावती के बारे में एक टॉक शो के दौरान अश्लील ,नस्लवादी व आपत्तिजनक जोक सुनाने का है। 

शिकायतकर्ता अधिवक्ता मलकीत सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि रणदीप हुड्डा ने एक टॉक शो के दौरान अनुसूचित जाति की सर्वमान्य नेता व बसपा प्रमुख मायावती के बारे में अश्लील, आपत्तिजनक, जातिवादी ,महिला विरोधी व नस्लवादी टिप्पणी करते हुए एक जोक सुनाया जो बेहद अश्लील था।   जोक में उक्त अभिनेता ने अनुसूचित जाति नेता मायावती का नाम लेकर अंग्रेजी भाषा में जोक सुनाया, जिसे सोशल मीडिया व टीवी पर पूरी दुनिया में देखा गया तथा पूरी दुनिया में मौजूद करोड़ों अनुसूचित जाति के समाज के लोगों की भावनाएं इससे आहत हुई हैं।

इस अभिनेता ने जानबूझकर पूरे अजा समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। शिकायतकर्ता ने एसपी से उक्त अभिनेता के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार करने की मांग की है तथा अपनी शिकायत के साथ उक्त वीडियो की सीडी भी एसपी को प्रस्तुत की है।

   TEAM VOICE OF PANIPAT     

Related posts

राजीव गांधी खेल रत्न सम्मान का ध्यानचंद के नाम पर करने का कांग्रेस ने किया स्वागत, लेकिन की ये बड़ी मांग

Voice of Panipat

पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी, पढिये पूरा मामला

Voice of Panipat

हरियाणा के कई इलाकों में आज बारिश की संभावना, देखें कौनसे राज्य में होगी तेज बारिश ?

Voice of Panipat