28.3 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT पुलिस ने अवैध देसी पिस्तौल सहित 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि उनकी टीम मंगलवार को देर शाम गश्त के दौरान बापौली में अड्डे पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक गांव गोयला कला की और से पैदल पैदल बापौली की तरफ आ रहा है। युवक के पास अवैध हथियार होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए बापौली गोयला कला रोड पर नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक युवक गांव गोयला कला की और पैदल आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर वापिस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अमित उर्फ मीता पुत्र लक्ष्मण निवासी आसन कला के रूप में बताई। तलाशी लेने पर आरोपी की पहनी हुई पेंट की जेब से अवैध एक देसी पिस्तौल बरामद हुआ। पिस्तौल को खोलकर जांच की तो अनलोड मिला।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि आरोपी अमित के खिलाफ थाना बापौली में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि थाना मतलौडा में दर्ज हत्या के एक मामले में वह करनाल जेल से बंद था और वर्ष 2017 में बेल पर बाहर आया था। गांव में उसकी रंजिश चल रही है। इसी के चलते उसने गांव निवासी अपने दोस्त मोनू से उक्त देसी पिस्तौल लिया था। मोनू की करीब 4 महीने पहले मौत हो चुकी है। पूछताछ के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी अमित को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

27 जनवरी को खुद विधानसभा में जाकर दूंगा इस्तीफा- अभय सिंह चौटाला

Voice of Panipat

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को देनी होगी आनॅलाइन परीक्षा, विश्वविद्यालय ने जारी किए दिशा निर्देश

Voice of Panipat

कल तक करें इंडिया एक्ज़िम बैंक मैनेजमेंट ट्रेनी भर्ती के लिए आवेदन, ये लगेगी फीस

Voice of Panipat