38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:-चोर गिरोह का चौथा आरोपी गिरफ्तार, 1 कार, 50 हजार रूपए व 60 किलो तांबा बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत, सीआईए वन टीम ने खेतों से टयूबवेल की केबल चोरी करने वाले गिरोह के फरार चौथे आरोपी यासिन उर्फ सोनू निवासी मनमोहन नगर को बरसत रोड चुंगी से गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले आरोपी कबाड़ी नवाब निवासी विद्यानंद कॉलोनी को उझा रोड से गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने आरोपी यासिन के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक वैगनआर कार एवं चोरी का सामान बेचकर उसके हिस्से में आई नकदी में से बचे 50 हजार रूपए व आरोपी कबाड़ी नवाब से 60 किलो तांबा बरामद किया।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम ने गत दिनों खेतों से ट्यूवेल की तार चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के सरगना सहित तीन आरोपी गुलफाम निवासी गगेंरू शामली यूपी हाल बलजीत नगर, मोहम्मद अयुब निवासी हाली कालोनी हाल मनमोहन नगर व आरिफ निवासी टिकरी बागपत यूपी हाल मनमोहन नगर को कार सहित टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में तीनों आरोपियो ने अपने साथी आरोपी यासिन उर्फ सोनू के साथ मिलकर जिला के थाना समालखा, थाना पुराना औद्योगिक, थाना सेक्टर 13/17 व थाना इसराना क्षेत्र के अंतर्गत खेतों से ट्यूबवेल की तार चोरी करने की 10 वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। चोरी की वारदातों बारे संबंधित थाना में मुकदमें दर्ज है।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की उक्त 10 वारदात में करीब 30 टयूबवेलों की चोरी गई तार उझा रोड पर कबाड़ी नवाब को करीब 2 लाख रूपए में बेचने बारे स्वीकारा था। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक सेंट्रो कार, कटर व अन्य औजार व नकदी बरामद कर रिमांड अवधी पूरी होने तीनों आरोपियों को कोर्य में पेश कर वहा से न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद फरार आरोपी यासिन व कबाड़ी नवाब की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस टीम ने बुधवार को मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर आरोपी यासिन उर्फ सोनू व कबाड़ी नवाब को गिरफ्तार कर आरोपी यासिन के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक वेगनआर कार एवं चोरी का सामान बेचकर उसके हिस्से में आई नकदी में से बचे 50 हजार रूपए व आरोपी कबाड़ी नवाब से 60 किलो तांबा बरामद कर पुलिस टीम ने वीरवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में हिंसा के बाद 4 जिलों में पैरामिलिट्री तैनात

Voice of Panipat

आज है सावन का दूसरा सोमवार, इस विधि से करे पूजा और मंत्रों का जाप

Voice of Panipat

पत्नी बोली- ‘तुम्हारे सामने 10 लोगों से संबंध बनाऊंगी’, तो पति ने उठाया यह भया* नक कदम

Voice of Panipat