25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- DC कि ऑटो चालको को चेतावनी,ऑटो व ई रिक्शा में तेज सांउण्ड सिस्टम बजाने पर किया जाएगा जब्त

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- डीसी वीरेंद्र कुमार दहिया ने मंगलवार को लघु सचिवालय में हुई संयुक्त व्यापार मंडल की बैठक में सभी व्यापारियों द्वारा दिए गए सुझावों पर गौर करते हुए डीएसपी ट्रैफिक को फोन कर निर्देश दिए कि शहर में सभी ई रिक्शा और ऑटो चलाने वाले नाबालिगो के चालान कर उनके ई-रिक्शा और ऑटो जब्त किए जाएं। यही नहीं जिन ऑटो और रिक्शा पर साउंड सिस्टम लगा हुआ है उन सभी को भी उतरवाना सुनिश्चित करें।
संयुक्त व्यापार मंडल ने उपायुक्त वीरेंद्र कुमार दहिया के समक्ष यह बात रखते हुए कहा कि शहर में चलने वाले विभिन्न ऑटो और ई रिक्शा में साउंड सिस्टम लगा हुआ है। जो तेज तेज आवाज में बजाते हैं। इससे ध्वनि प्रदूषण तो होता ही है दूसरे वाहन चालकों का भी ध्यान बटता है और दुर्घटना भी घटित होती है। यह लोग कई बार कहने पर भी नहीं मानते हैं। उपायुक्त ने इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए मौके पर ही डीएसपी ट्रैफिक को फोन कर इस पर तुरंत एक्शन लेने के निर्देश दिए।
डीसी वीरेंद्र कुमार दहिया ने भी आमजन से अपील की कि  वे जब भी ऑटो रिक्शा में सवारी करें तो चालक को साउंड सिस्टम चलाने के लिए मना करें यदि फिर भी वह नहीं मानता है तो इसकी शिकायत ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से करें और जिला प्रशासन के भी संज्ञान में लाएं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में कोरोना को लेकर बढ़ी सख्ती, जानिए क्या-क्या दिए है नए आदेश

Voice of Panipat

MP में अंतर्राज्यीय बसों की आवाजाही पर अब 15 जून तक बैन, इन 4 राज्यों पर रहेगी रोक

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस ने Crime का दिया 1 साल का लेखा-जोखा, पढ़िए

Voice of Panipat