14.2 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- पार्किंग के पैसो से लगेगे CCTV कैमरे और होगा सौन्दर्यकरण, DC ने की बैठक

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- उपायुक्त वीरेंद्र कुमार दहिया ने संयुक्त व्यापार मंडल के विभिन्न प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उन्हें आश्वस्त किया कि पार्किंग का ठेका 3 महीने के लिए दिया गया है और इसके रखरखाव व सौंदर्य करण के लिए पार्किंग की बोली के पैसे से ही खर्च किया जाएगा। यही नहीं पूरी की पूरी पार्किंग सीसीटीवी कैमरे से लैस होगी और पार्किंग के पैसे के लिए पीओएस मशीन का उपयोग किया जाएगा ताकि पारदर्शिता बनी रहे।


DC वीरेंद्र कुमार दहिया ने बैठक में उपस्थित सभी प्रतिनिधियों के सुझाव से पार्किंग एरिया के रखरखाव और निगरानी के लिए सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार सोनी के साथ-साथ अश्वनी मदान, गौरव लिखा, दर्शन वधवा, सुनील सिंगला, संजय वर्मा व कृष्णï टुटेजा की कमेटी भी बनाने के निर्देश दिए और कहा कि पार्किंग का ठेका 3 महीने के लिए दिया गया है। उक्त कमेटी तब तक इसकी पूरी निगरानी रखेगी और इसकी देखरेख भी करेगी। कमेटी के आधार पर ही ठेके का समय आगे के लिए बढ़ाया जाएगा। पार्किंग के पैसों से सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे और शौचालय का भी निर्माण किया जाएगा। निर्माण के बाद उनकी साफ-सफाई इत्यादि की व्यवस्था भी की जाएगी।

उपायुक्त ने सभी व्यापारियों की मांग पर कहा कि पार्किंग के लिए दिए गए 16 ब्लॉक का एक ही पास बनेगा। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी पास बनवाने के लिए संबंधित व्यापारियों के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को दे दें ताकि उनके पास बनने सुनिश्चित किए जा सके।
उपायुक्त वीरेंद्र कुमार दहिया ने कहा कि जिला के सभी व्यापारियों की समस्या हल करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। यह पार्किंग प्रशासन की नहीं बल्कि इसे खुद की पार्किंग समझकर इसकी निगरानी रखें और समय-समय पर सुझाव देते रहें अच्छे सुझावों को सभी की सहमति से कमेटी में शामिल कर उन पर गौर किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat मे बड़ी संख्या मे हुए पुलिस कर्मचारियों के तबादले, देखिए LIST

Voice of Panipat

मुफ्त एलपीजी गैस सब्सिडी में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगा असर

Voice of Panipat

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिंग जांच गिरोह का किया पर्दाफाश, 35 हजार समेत 3 सदस्य काबू

Voice of Panipat