25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT:- नगर पालिका परिसर में चोरी करने वाली 5 महिलाएं गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- समालखा चौकी पुलिस की टीम ने नगर पालिका समालखा के कार्यलय में स्टोर से सामान चोरी करने वाली पांच आरोपी महिलाओं को वारदात के महज 15 घंटे के दौरान ही समालखा बस स्टेंड के पास से गिरफ्तार किया। समालखा चौकी इंचार्ज एएसआई वीरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में पांचों आरोपी महिलाओं ने मिलकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। गिरफ्तार आरोपी महिलाओं की पहचान सलमा पत्नी बिट्टू, किरण पत्नी सागर,  जिना पत्नी सलीम, अनु पत्नी सन्नी निवासी झुग्गी इंद्रा कॉलोनी पुराना औद्योगिक क्षेत्र पानीपत व काजल पत्नी महेंद्र निवासी इंद्रा कॉलोनी हाल नन्होसा अंबाला के रूप में हुई। आरोपी महिलाओं ने नगर पालिका परिसर में कबाड़ बिनने के बहाने घुसकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम दिया था।
पुलिस ने आरोपी महिलाओं के कब्जे से चोरीशुदा 2 पंखे, 17 छोटी व बड़ी लाइट व 1 बॉक्स बरामद कर पूछताछ में बाद पांचों आरोपी महिलाओं को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

समालखा चौकी में नगर पालिका समालखा के कर्मचारी गोपाल निवासी जौरासी सर्फ ने शिकायत देकर बताया था कि वह 3 मार्च की देर शाम नगर पालिका कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात था। देर शाम करीब 7:30 बजे कबाड़ा बिनने वाली 5 महिलाए, जिनमें से 3 महिलाए दिवार फांदकर कार्यालय परिसर में घुस गई और 2 महिलाए बाहर खड़ी हो गई। अंदर घुसने वाली महिलाओं ने कार्यालय के स्टोर रूम में रखे खराब सामान में से 2 पंखे, 17 छोटी व बड़ी लाइट चोरी कर बाहर खड़ी अपनी दोनों साथी महिलाओं को पकड़ा दी। आरोपी महिलाएं कार्यालय के स्टोर से उक्त सामान चोरी कर ले गई। जिनमें से 2/3 महिलाए पहले भी कार्यालय में आई है। गोपाल कि शिकायत पर थाना समालखा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपी महिलाओं के धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जल्द जारी होगा PMT एग्जाम का शेड्यूल, हरियाणा में CET डाटा वेरिफिकेशन का काम पूरा

Voice of Panipat

CBSE की 10वीं की परीक्षाएं रद्द, 12वीं की परीक्षाएं भी टाली

Voice of Panipat

10 साल पुराने पेट्रोल-डीजल वाहनों के मालिकों के लिए राहत भरी खबर, पढिए पूरी खबर

Voice of Panipat