25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana CrimeIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT:- शार्टकट तरीके से पैसे कमाने की चाहत ने 3 आरोपियों को पहुंचा दिया जेल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए टू पुलिस टीम ने खेतों में ट्यूबवेल से तार चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को बरसत रोड पर चंदौली गांव के नजदीक नाला पुलिया से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों से तार चोरी की 2 वारदातों को खुलासा हुआ। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि उनकी टीम को रविवार सुबह गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सुचना मिली की संदिग्ध किस्म के तीन युवक बरसत रोड पर चंदौली गांव के नजदीक नाला पुलिया पर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर तीनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान जुल्फान पुत्र रहीसुद्दीन जाबिद पुत्र नजर सैन, इसरार पुत्र मोहम्मद निवासी बलहेडा करनाल के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने 11 जनवरी की रात गांव दिवाना के खेतों में 8 ट्यूबवेल की तार चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में रविंद्र पुत्र दिलबाग निवासी दिवाना की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने उक्त वारदात के अतिरिक्त 16 जनवरी की रात गांव चुलकाना खेतों से एक टयूबवेल की तार व स्टार्टर चोरी करने की अन्य वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना समालखा में ताराचंद पुत्र मंगल सिंह निवासी चुलकाना की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में तीनों आरोपियों ने मिलकर ट्यूबवेलों से तार चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी दिन में खेतों में ट्यूबवेल की रेकी कर रात को चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया उन तीनों ने गांव दिवाना के खेतों में ट्यूबवेल से चोरी की तार राह चलते अंज्ञात कबाड़ी को 18 हजार रूपयें में बेच हासिल की नगदी में से 8 हजार रूपयें खाने पीने में खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपियों के कब्ज से बचे 10 हजार रूपये बरामद कर रविवार को पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में मां ने तीनों बच्चों को भेज दिया बाहर, कर लिया दरवाजा बंद, उसके बाद..

Voice of Panipat

PANIPAT:- हर्ष फायरिंग के आरोपी को यूपी से गिरफ्तार कर लाई पानीपत पुलिस

Voice of Panipat

‘सूर्य नमस्कार’ अभियान से जुड़कर डी0ए0वी0 पुलिस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने दिया ‘शरीर को निरोग’ रखने का संदेश

Voice of Panipat