34.5 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeIndia CrimesLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

पानीपत मेे किरयाना की दुकान पर चोरी करने वाला गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना समालखा पुलिस ने झट्टीपुर गांव की सड़क पर बनी किराने की दुकान की छत उखाड़कर सामान व नगदी चोरी करने वाले दूसरे आरोपी को झट्टीपुर गांव से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अनिल उर्फ गौरव निवासी झट्टीपुर के रूप में हुई। थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर फुल कुमार ने बताया कि थाना समालखा में सतबीर पुत्र चंद्र सिंह निवासी झट्टीपुर ने शिकायत देकर बताया था कि जीटी रोड से गांव में जा रही सड़क पर उसकी किराने की दुकान है। 30 जुलाई 2023 की सुबह दुकान खोली तो छत उखड़ी हुई थी। चैक करने पर करीब 40 हजार रूपये कीमत को सामान व गल्ले से 8 हजार रूपये की नगदी गायब थी। अज्ञात चोर रात के समय दुकान की छत के रास्ते अंदर घूसकर उक्त सामान व नगदी चोरी कर ले गए। शिकायत  पर थाना समालखा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

थाना समालखा पुलिस ने वारदात का पर्दाफास करते हुए बीते दिनों आरोपी बिंटू उर्फ देवा निवासी झट्टीपुर को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने गांव निवासी अपने साथी आरोपी अनिल उर्फ गौरव व सौरभ के साथ मिलकर चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। आरोपी बिंटू को माननीय न्यायालय में पेश कर जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद पुलिस ने फरार दोनों आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।
पुलिस ने रविवार देर शाम आरोपी अनिल उर्फ गौरव को गांव झट्टीपुर से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने चोरी की वारदात में शामिल होने बारे स्वीकारा। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से उसके हिस्से में आए चोरी के पैसो में से बचे 400 रूपये बरामद कर पूछताछ के बाद सोमवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फोन में ऐसे डाउनलोड करें आयुष्मान कार्ड, फॉलो करें ये स्टेप्स

Voice of Panipat

Delhi Metro से यात्रा करने वालों के लिए जरूरी खबर

Voice of Panipat

राजौंद पूंडरी हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 6 की मौत अन्य घायल

Voice of Panipat