32.8 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

वाहन चोर को किया गुरफ्तार, हरियाणा से चोरी कर सहारनपुर छुपाता था वाहन

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- सीआईए-2 ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से कुल 14 बाइक बरामद की गई हैं। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की बाइक खरीदने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर रविंद्र उर्फ बिंद्री निवासी पबाना, करनाल को असंध नाका से काबू कर गहनता से पूछताछ की। आरोपी ने मई में जाटल रोड पर साईं राम अस्पताल के बाहर से एक सप्लेंडर बाइक चोरी कर सहारनपुर के गांव अंबेता निवासी शुभम को बेचना कबूल किया। रविंद्र को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

रिमांड के दौरान आरोपी रविंद्र से खुलासा हुआ उसने सहारनपुर के ननोता में किराए पर दुकान ली है। जहां वह चोरी की बाइक छुपाता है। आरोपी रविंद्र साथ लेकर पुलिस टीम ने मंगलवार को गांव अंबेता, सहारनपुर, यूपी में दबिश देकर आरोपी शुभम को चोरी की खरीदी गई बाइक सहित काबू किया। साथ ही आरोपी रविंद्र की निशानदेही पर चोरी की 13 बाइक बरामद की गईं। आरोपी रविंद्र से बरामद चोरी की 6 अन्य बाइक के मालिक की पहचान न होने पर सीआरपीसी 102 के तहत कब्जे में लिया गया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:-कुरुक्षेत्र की मारकंडा नदी उफान पर, कई गाँव में घुसा पानी, बिगडे़ हालात

Voice of Panipat

पटाखों से लोड था केंटर, पानीपत मे बेचने आए थे युवक, ऐसे हुए गिरफ्तार

Voice of Panipat

हरियाणा के मुख्यमंत्री 29 जनवरी को पानीपत से इलेक्ट्रिक सिटी बस का करेंगे शुभारम्भ

Voice of Panipat