36.5 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

वाहन चोर को किया गुरफ्तार, हरियाणा से चोरी कर सहारनपुर छुपाता था वाहन

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- सीआईए-2 ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से कुल 14 बाइक बरामद की गई हैं। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की बाइक खरीदने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर रविंद्र उर्फ बिंद्री निवासी पबाना, करनाल को असंध नाका से काबू कर गहनता से पूछताछ की। आरोपी ने मई में जाटल रोड पर साईं राम अस्पताल के बाहर से एक सप्लेंडर बाइक चोरी कर सहारनपुर के गांव अंबेता निवासी शुभम को बेचना कबूल किया। रविंद्र को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

रिमांड के दौरान आरोपी रविंद्र से खुलासा हुआ उसने सहारनपुर के ननोता में किराए पर दुकान ली है। जहां वह चोरी की बाइक छुपाता है। आरोपी रविंद्र साथ लेकर पुलिस टीम ने मंगलवार को गांव अंबेता, सहारनपुर, यूपी में दबिश देकर आरोपी शुभम को चोरी की खरीदी गई बाइक सहित काबू किया। साथ ही आरोपी रविंद्र की निशानदेही पर चोरी की 13 बाइक बरामद की गईं। आरोपी रविंद्र से बरामद चोरी की 6 अन्य बाइक के मालिक की पहचान न होने पर सीआरपीसी 102 के तहत कब्जे में लिया गया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जिला प्रशासन की बैठक में बनाई गई कोरोना से निपटने की रणनीति

Voice of Panipat

HARYANA में आज पेट्रोल पंप पर हड़ताल, सिर्फ इन वाहनों को मिलेगा PETROL-DIESEL

Voice of Panipat

एक लाख का रखा इनाम,ओलंपिक पहलवान सुशील कुमार भगौड़ा घोषित

Voice of Panipat