35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana News

हरियाणा सरकार ने किया साफ, पेट्रोल-डीजल पर टैक्स घटाने का कोई विचार नहीं

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा में पेट्रोल-डीजल की कीमत कम होने के कोई आसार नहीं हैं। हरियाणा सरकार ने विधानसभा में कहा कि पेट्राे पदार्थों पर टैक्स कम नहीं करेगी। विधानसभा में निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू द्वारा उठाए सवाल पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने साफ कर दिया कि सरकार के पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है।

वहीं, कांग्रेस विधायक दल के उपनेता आफताब अहमद के एक सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज की ओर से सदन में बताया गया है कि पहली जनवरी 2015 से 31 जुलाई 2021 तक प्रदेश में माब लिचिंग (भीड़ द्वारा हत्या) का कोई मामला सामने नहीं आया है। संवेदनशील स्थानों पर ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

मानसून सत्र के पहले दिन छह विधेयक रखे गस सदन पटल पर

विधानसभा में मानसून सत्र के पहले दिन शुक्रवार को छह विधेयक सदन पटल पर रखे गए। इन विधेयकों पर बाद में विस्तार से चर्चा होगी। इन विधेयकों में हरियाणा नगर पालिका क्षेत्रों में अपूर्ण नागरिक सुख सुविधाओं व अवसंरचना का प्रबंधन विशेष उपबंध संशोधन विधेयक 2021, महर्षि वाल्मीकि संस्कृत विश्वविद्यालय कैथल संशोधन विधेयक 2021, हरियाणा लोकायुक्त संशोधन विधेयक 2021, हरियाणा उद्यम प्रोन्नति द्वितीय संशोधन विधेयक 2021, पंडित लख्मीचंद राज्य प्रदर्शन और दृश्य कला विश्वविद्यालय रोहतक संशोधन विधेयक 2021 और भूमि अर्जन, पुनर्वासन और पुनव्यस्र्थापन में उचित प्रतिकर और पारदर्शिता अधिकार हरियाणा संशोधन विधेयक 2021 शामिल हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सॉफ्टवेयर नहीं हुआ अपडेट, नहीं हुई रजिस्ट्री, काउंटर रहे खाली

Voice of Panipat

चीन पर फिर सर्जिकल स्ट्राइक, Pubg समेत 118 एप्प बैन

Voice of Panipat

चुनाव को लेकर जिला प्रशान ने कसी कमर, अधिकारियों को दिए निर्देश

Voice of Panipat