26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

गंदे पानी में फिसलने से महिला हुई घायल, रोहतक किया रेफर..

वॉयस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- करनाल में घोघडीपुर रोड के पुल पर शुक्रवार को शहर की महाबीर कॉलोनी के लोगों ने जाम लगा दिया। नाराजगी की वजह कॉलोनी में गलियां कच्ची होना, पानी की निकासी का समाधान नहीं होना है। बीते दिन इसी गंदे पानी में फिसलकर एक महिला घायल हो गई। नौबत उसे रोहतक PGIMS रेफर करने की आन पहुंची थी। इसी बात से नाराज लोगों ने आज रोड जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि शहर से अच्छी तो गांवों की गलियां हैं।

प्रदर्शनकारियों की मानें तो उनकी कॉलोनी 35 साल पहले बसी थी। लंबे समय से निगम को टैक्स जमा करवा रहे हैं, लेकिन नगर निगम के तरफ से उन्हें कोई सुविधा मुहैया नहीं करवाई जा रही है। उनकी गलियां अभी कच्ची हैं। सीवर भी आज तक नहीं डाला गया। वो बार-बार अधिकारियों और नेताओं से मिल चुके हैं। एमसी जोगिंद्र शर्मा, नगर निगम मेयर रेणूबाला गुप्ता और निगम के जेई से लेकर कमीश्नर तक गुहार लगा चुके हैं, पर कही सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने सीएम मनोहर लाल से गुहार है कि उनकी कॉलोनी में सुविधाएं मुहैया करवाई जाए।

लोगों कहा कि उन्होंने एमसी जोगिंद्र शर्मा को कॉलोनी में सीवर डलवाने की शर्त पर ही वोट दिए थे। एमसी बनने के बाद उन्होंने मुख्य गली में ही सीवर डलवाने को कहा और अब उस बात से ही मुकर रहा है। लोगों ने बताया कि गली में खड़े पानी के कारण बुजुर्ग का पांव फिसल गया। उसे सामान्य अस्पताल ले गए। जहां से बुजुर्ग का रोहतक रेफर किया गया है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। पानी में अक्सर सांप आते रहते हैं। मक्खी-मच्छर हर समय बने रहते हैं। जिस कारण से बीमारी फैले हुए है। उनकी शहर की कॉलोनी से बेहतर तो गांव की गलियां हैं। जानकारी के मुताबिक SI मनोज कुमार ने बताया कि लोगों को समझाकर जाम खुलवाया गया है। अधिकारियों को मौके पर बुलाकर समस्या का समाधान करवाया जाएगा, ताकि लोगों को समस्या का समाधान हो सके।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कावडिय़ों को यात्रा से पहले करवाना होगा अपना पंजीकरण, आईडी कार्ड रखना कावडिय़ों के लिए अनिवार्य

Voice of Panipat

गाली देने से रोका तो बुजुर्ग पर तलवार से हमला

Voice of Panipat

हरियाणा में 26 तक बढ़ा LOCKDOWN, क्लब व बार रात 11 व जिम 9 PM तक खुल सकेंगे

Voice of Panipat